इस टीवी एक्टर पर लगा था आरोप, अनीता हसनंदानी थी गर्लफ्रेंड

इन दिनों टीवी चैट शो 'जज्बात' काफी तेजी से पॉपुलर हो रहा है. इस शो को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं, क्योंकि इस शो में कई बड़े-बड़े टीवी स्टार्स अपने निजी जीवन के राज खोलते नजर आ रहे हैं. इस शो में कुछ समय पहले ही टीवी की बहुत ही पॉपुलर एक्ट्रेसस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया आई थी और उन्होंने शरद मल्होत्रा से अपने ब्रेकअप की कहानी को बताया. एक बार इसी शो में गौरव गेरा ने अपने डिप्रेशन की कहानी बताई थी. अब जल्द ही नया एपिसोड आने वाला है जिसमे एजाज खान नजर आएँगे और वह पानी बेवफाई की कहानी को बताएंगे.

जी हाँ, इस बार आने वाले एपिसोड में एजाज खान और इकबाल खान गेस्ट बनकर आने वाले है. हाल ही में शो के प्रोमो में एजाज खान अपनी बेवफाई के बारे में बात करते हुए नजर आए हैं. उन्होंने प्रोमो में कहाँ है कि पहली बार उन्होंने किसी को देखा दिया था और उनकी इसी गलती ने उन्हें जिंदगी भर के लिए एक अलग अनुभव दिया.

 

एजाज के बारे में आपको बता दें कि उनपर कई बार रेप के इल्जाम लगाए जा चुके हैं, वह अनिता हसनंदानी, निधि कश्यप और सिंगर नताली के साथ रिलेशन में रह चुके हैं उनके इन सभी के साथ अफेयर रहे हैं. निधि ने एजाज के खिलाफ रेप का केस भी दर्ज करवाया था, लेकिन वापस ले लिया था. एजाज टीवी के बहुत ही बेहतरीन कलाकार है. शो का प्रोमो टीवी एक्टर इकबाल खान ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है.

मज़बूरीवश गैंडे के गोबर में इस टीवी एक्टर को डालना पड़ा मुँह

Good News: डिप्रेशन से उबरे कपिल, इस शो के साथ कर रहे हैं वापसी

एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की वजह से बंद हो जाएगा सोनी चैनल का ये शो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -