आसमान से गिरी चौंकाने वाली चीज, जिसे देख सन्न रह गए लोग
आसमान से गिरी चौंकाने वाली चीज, जिसे देख सन्न रह गए लोग
Share:

हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है जंहा पुलिस ने चौकाने वाली चीज को कब्जे में लेकर खोज-बीन जारी कर दी है. उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के शिकारपुर थाना क्षेत्र में आसमान से बर्फ के टुकड़े के गिरने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. शिकारपुर के चिखल गांव में शिव कुमार सिंह नाम के व्यक्ति के घर शनिवार शाम आसमान से एक बर्फ का बड़ा टुकड़ा मकान की छत को तोड़ता हुआ अंदर आ गिरा.

मिली जानकारी के अनुसार इससे वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया और अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया. आनन-फानन में परिजनों ने इस अजीबो-गरीब घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बर्फ के टुकड़े को कब्जे में लेकर जांच शुरू जारी कर दी गई है. गनीमत रही मकान के अंदर उस समय कमरे में कोई नहीं था जिससे कोई अनहोनी नहीं हुई. वही इस बर्फ का टुकड़ा गिरने के बाद लोगों में भगदड़ का माहौल पैदा हो गया और इस टुकड़े को देखने के लिए आसपास के ग्रामीण क्षेत्र के लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई.

मिली जानकारी केमुताबिक मौके पर जांच करने पहुंची पुलिस भी इस घटना से अवाक रह गई, लेकिन पुलिस ने बर्फ नुमा टुकड़े को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. इस घटना को देखकर हर कोई ईश्वर का चमत्कार कह रहा है, लेकिन आसमान से बर्फ के बड़े टुकड़े के गिरने से छत का टूटना और फर्श तक को नुकसान होने के यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना चुका है. 

इमरान खान ने फिर उगला जहर, कहा- क्षेत्र में नफरत को बढ़ावा दे रहा भारत

इस आइलैंड पर इंसान नहीं, ये जीव करते है जीवन यापन

फिनलैंड के तट पर पाया गया कुछ ऐसा, जिसे देखकर फटी रह जाएंगी आपकी आंखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -