शॉकिंग! दुल्हन के गहनाें से भरा बैग ले उड़ा बच्चा, मामला जानकर रह जाएंगे दंग
शॉकिंग! दुल्हन के गहनाें से भरा बैग ले उड़ा बच्चा, मामला जानकर रह जाएंगे दंग
Share:

इंदौर: MP के इंदौर शहर में शादी कार्यक्रम में 25 लाख रुपये से ज्यादा की चोरी की सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक बच्चा दुल्हन के आभूषण सहित नकदी से भरा बैग चुराकर ले गया। यह मामला CCTV में कैद है। इसमें एक तरफ एक शख्स नजर आ रहा है। मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर चोर की खोज आरम्भ कर दी है।

वही खबर के मुताबिक, यह मामला हीरानगर थाना इलाके के मदन महल गार्डन का है। यहां रविवार रात तीन पुलिया इलाके में रहने वाले ज्वेलर्स मुकेश सोनी के परिवार में शादी कार्यक्रम था। शादी के चलते 1 बच्चा और उसका साथी गार्डन के भीतर से एक बैग चुरा ले गया। बैग में दुल्हन के आभूषण समेत नकदी एवं मोबाइल फोन रखा था। जब वहां लगे CCTV कैमरों को चेक किया गया तो एक बच्चा बैग को ले जाते दिखा। इसकी शिकायत थाने में की गई है। बैग में 500 ग्राम से ज्यादा के आभूषण और दो लाख से ज्यादा नकदी थी।

इसके साथ ही फरियादी मुकेश सोनी ने कहा कि हमारे घर में शादी थी। शादी में एक युवक आकर बैग उठा ले गया है, जिसमें सोना मोबाइल तथा कैश था। वह लगभग 25 लाख का माल ले गया। वहीं थाना प्रभारी सतीश पटेल ने बताया कि घटना में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर बैग चोरी करने वालों की खोजबीन आरम्भ कर दी है। शीघ्र ही अपराधी को अरेस्ट किया जाएगा।

भरी अदालत में छेड़छाड़ के आरोपी ने की मांग- 'लड़की को बुलाओ बयान देने', नहीं आई तो खा लिया जहर

टोल माँगा तो कार सवार युवकों ने चला दी तलवार, हुआ ये हाल

पुलिस ने तेलंगाना में बारूदी सुरंगों का किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -