बिग बॉस पर मंडराया खतरा! कंटेस्टेंट्स की हुई इमरजेंसी टेस्टिंग, राखी बोली- 'प्रभु हमें बचा लो'
बिग बॉस पर मंडराया खतरा! कंटेस्टेंट्स की हुई इमरजेंसी टेस्टिंग, राखी बोली- 'प्रभु हमें बचा लो'
Share:

टेलीविज़न जगत के लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस के घर पर बड़ा खतरा मंडराया है। घर में एमरजेंसी आ गई है। जिसने सभी प्रतियोगियों को डरा दिया है। सभी प्रतियोगियों की मेडिकल जांच हुई है। मगर ये जाँच किस बात की थी तथा किस चीज के लिए थी, इसकी खबर आगामी एपिसोड में सामने आएगी।

वही शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें सभी प्रतियोगियों की आपातकालीन जाँच की जा रही है। प्रतियोगियों का बॉडी टेम्परेचर मेजर किया गया। उनकी स्किन टेस्ट की गई। जिसे देख सभी प्रतियोगी डर गए हैं। हर कोई अलग अलग प्रश्न कर रहा है। किसी ने कहा ये जानलेवा है क्या? क्या ये खतरनाक है? क्या ये स्किन पर होता है? इसके क्या लक्षण होते हैं?

वही राखी सावंत ईश्वर से दुआ करती नजर आई। उन्होंने कहा कि उन सबको बचालो भगवान। होस्ट सलमान खान ने भी प्रतियोगियों को डराते हुए कहा कि ये बहुत बुरा वाला है। अब ये जांच किस बात की थी, ये कोरोना टेस्टिंग थी या कुछ और, इसका पता दर्शकों को आगामी एपिसोड में चलेगा। शनिवार का एपिसोड बहुत जबरदस्त होने वाला है। सलमान का प्रतियोगियों पर वार होगा। होस्ट सलमान खान के निशाने पर इस सप्ताह होंगी तेजस्वी प्रकाश। सलमान खान ने तेजस्वी के बर्ताव पर उन्हें फटकार लगाई है। जिस प्रकार से तेजस्वी ने चैनल को कोसा, वो सलमान खान को नागवार गुजरा है। सलमान ने तेजस्वी से बोला- जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं क्या?

मिनी स्कर्ट पहन मोनालिसा ने ढाया कहर, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

फोटो लेने के चक्कर में पैपराजी ने कर डाली ऐसी हरकत कि भड़क गई ये मशहूर एक्ट्रेस, VIDEO वायरल

कोरोना के डर से मुंबई छोड़कर चली गई ये मशहूर अभिनेत्री, अब यहां बीता रही है समय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -