गुजरात में सात साल की बच्ची से रेप,आरोपी की तलाश ज़ारी

सूरत: सूरत शहर के पांडेसरा पुलिस थाना क्षेत्र में  सात साल की एक बच्ची को उसके घर के बाहर से अगवा कर लिया गया, उसके साथ बलात्कार किया  गया और उसे छोड़ दिया गया। आरोपी मौके से फरार हो गया है।

पांडेसरा पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, बापूनगर पड़ोस के एक परिवार ने शुक्रवार सुबह पुलिस से संपर्क किया, जिसमें आरोप लगाया गया था कि उनकी सात साल की बेटी के साथ बलात्कार किया गया था। वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी और उसे ठीक बाद में इलाज के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया था। बिहार शिकायतों का स्रोत था।

खबरों के अनुसार, माता-पिता कल रात अपने बेटे के साथ घर के अंदर आराम कर रहे थे, जब उनकी बेटी बाहर फंस गई। करीब 2 बजे आरोपी उसे पकड़कर अपने कमरे में ले गया, जहां उसने उसका यौन उत्पीड़न किया। इसके बाद आरोपी अपना आवास बंद कर फरार हो गया। घर पहुंचने पर लड़की की शारीरिक हालत से उसके माता-पिता अचंभित रह गए।

अधिकारियों ने दावा किया कि लड़की ने जांच के बाद अपने माता-पिता को घटना के बारे में बताया। पीड़िता के पिता एक फैक्ट्री में पांडेसरा औद्योगिक इकाई में काम करते हैं। वे कुछ वर्षों से यहां हैं। पुलिस और फोरेंसिक टीम द्वारा अपराध स्थल की जांच की जा रही है।  आरोपी  बिहार का रहने वाला है, पीड़ित के घर के पास रहता है। पांडेसरा पड़ोस में, वह एक कारखाने में काम करता है।

लव जिहाद का शिकार हुई नीतू का शव फंदे से लटका मिला, यूपी पुलिस ने शुरू की जांच

सीबीआई के अधिकारियों ने गुजरात, आंध्र प्रदेश में आईएएस अधिकारी के ठिकानों पर छापे मारे

बॉयफ्रेंड ने किया ब्लॉक तो लड़की ने कर ली आत्महत्या, पूरा मामला हिला देगा दिमाग

Most Popular

- Sponsored Advert -