अंकिता हत्याकांड में हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा, DGP ने खोला बड़ा राज
अंकिता हत्याकांड में हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा, DGP ने खोला बड़ा राज
Share:

देहरादून: अंकिता हत्याकांड से उत्तराखंड उबल पड़ा है। एक रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट की नौकरी करने वाली अंकिता भंडारी का नहर में धक्का देकर इसलिए क़त्ल कर दिया गया, क्योंकि उसने मेहमान के साथ सोने से मना कर दिया था। घटना को अंजाम रिजॉर्ट के मालिक ने दो कर्मचारियों के साथ मिलकर दिया। रिजॉर्ट का मालिक हरिद्वार के बीजेपी नेता विनोद आर्य का बेटा है। 

वही इस मामले को लेकर डीजीपी अशोक कुमार का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि मामले में 3 अपराधी गिरफ्तार हुए हैं। अंकिता पर गलत काम करने का दबाव था। डीजीपी ने बताया कि अंकिता भंडारी पर पुलकित के भाई अंकित आर्य को स्पेशल सर्विस देने के लिए दबाव बनाया जा रहा था। जल्द ही इस मामले में विस्तृत खुलासा किया जाएगा।

साथ ही पुलिस ने बताया कि इस घटना के खुलासे के पश्चात् SDRF टीम ने शक्ति नहर चिल्ला पावर हाउस में सर्च ऑपरेशन चलाया। इस काम में SDRF डीप डाइवर्स को भी लगाया गया था। आज प्रातः SDRF की रेस्क्यू टीम एवं डीप डाइवर्स ने पुनः सर्च ऑपरेशन आरम्भ किया। राफ्ट के द्वारा की जा रही सर्चिंग के चलते SDRF टीम को चिल्ला पावर हाउस से एक लड़की का शव बरामद कर जिला पुलिस को सुपुर्द किया गया है। शव की पहचान के लिए अंकिता भंडारी के परिजनों को बुलाया गया था। घरवालों ने शव की शिनाख्त कर ली है।

जबरन मांग में सिंदूर भर पहनाया मंगलसूत्र, करीबी रिश्तेदार ही निकला आरोपी

अवैध वसूली करने वालों पर पुलिस ने की कार्रवाई, 2 महिलाए भी शामिल

हैरतंअगेज! चोर की गर्लफ्रेंड निकली लाखों की मालकिन, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -