कुत्ते को प्रेग्नेंट समझ अस्पताल पहुंचा मालिक, डॉक्टर्स ने किया ऐसा खुलासा कि हो गया बेहोश
कुत्ते को प्रेग्नेंट समझ अस्पताल पहुंचा मालिक, डॉक्टर्स ने किया ऐसा खुलासा कि हो गया बेहोश
Share:

आज के समय में कई चौकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं. ऐसे में एक मामला चर्चाओं में बना हुआ है जो लोगों के होश उड़ा रहा है. यह मामला एक डॉग से जुड़ा है जिसे देखकर एक शख्स को ऐसा लगा कि कुत्ता प्रेग्नेंट हो गया है. जी दरअसल अचानक ही कुत्ते का पेट फूल गया और कुत्ते की प्रेग्नेंसी को शख्स ने चमत्कार मान लिया। इस मामले में मिली जानकारी के तहत कुत्ता भी प्रेग्नेंसी के सारे लक्षण दिखा रहा था। जी दरअसल उसे उल्टियां हो रही थी और वो बेहद सुस्त रहने लगा था। वहीं जब मालिक उसे लेकर डॉक्टर के पास पहुंचा तो वहां उसे कुछ ऐसी चीज दिखाई गई जो हैरान करने वाली थी। यह मामला साल 2020 का है लेकिन इस समय इस मामले को एक बार फिर से सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है.

इस मामले में मिली जानकारी के तहत कुत्ते को प्रेग्नेंट समझ जब मालिक डॉक्टर के पास ले गया तो डॉक्टर्स ने बताया कुत्ते के पेट में 25 बॉल्स है. इन्हे डॉक्टर्स ने स्पॉट किया। बताया जा रहा है ये बॉल्स उसके पेट में कैसे आए, इसे लेकर मालिक के तो होश ही उड़ गए और वह बेहोश हो गया। वहीं उसके बाद मालिक ने अपने कुत्ते की इस अजीबोगरीब प्रेग्नेंसी के बारे में लोगों के साथ शेयर किया। यह पूरा मामला यूके का था और यहां एक काले रंग के सचनाऊज़र (Schnauzer) जिसका नाम अल्फी था, के पेट से डॉक्टर ने 25 गोल्फ बॉल्स बाहर निकाले। मिली जानकारी के तहत कुछ दिनों पहले नील टेलर जो अल्फी का मालिक है, वो अल्फी को लेकर गोल्फ कोर्ट गया था। वहीं वहां से आने के बाद अल्फी की हालत खराब रहने लगी थी। देखते ही देखते अल्फी को उल्टियां हो रही थी और वो बेहद सुस्त रहने लगा था। वहीं कुछ समय बाद नील ने नोटिस किया कि उसका पेट भी फूला हुआ है और उसे लगा कि यह चमत्कार हो गया और उसने सोचा कहीं उसका कुत्ता प्रेग्नेंट तो नहीं है?

हालाँकि ऐसा कुछ नहीं था. डॉक्टर्स ने अल्फी को देखने के बाद उसका एक्सरे किया गया तो सभी हैरान रह गए। जी दरअसल डॉक्टर्स ने देखा कि उसके पेट में कई बॉल्स हैं। उसके बाद अल्फी की सर्जरी का फैसला किया गया और उसे यूके के ही Blythman and Partners Veterinary Practice क्लिनिक में एडमिट किया गया। यहाँ सर्जरी के लिए नील को 2 लाख 37 हजार का बिल थमाया गया है, लेकिन नील अपने कुत्ते की जान बचने को लेकर खुश है।

सड़क पर तीन दिन से कर रहा था कुत्ते का बलात्कार, CCTV में कैद हुई वीभत्स घटना

पहुँचे चाँद से भी आगे नीली डोज के साथ

जय भीम को पीछे छोड़ इन मूवीज ने Oscar में बनाई अपनी पहचान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -