मानहानि मामले के बाद लीक हुई एम्बर की चौका देने वाली तस्वीर

हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप और एम्बर हर्ड के चर्चे दोनों के मानहानि का मुकदमा लड़ने के उपरांत से हो रहे हैं। जॉनी ने अपनी एक्स वाइफ एम्बर हर्ड पर 50 मिलियन डॉलर का मानहानि का मुकदमा दर्ज कर दिया था। जॉनी का बोलना था कि एम्बर ने वॉशिंगटन पोस्ट के लिए एक आर्टिकल लिखा था, इसमें उन्होंने खुद को घरेलू हिंसा का सर्वाइवर कहा है कि, जिससे जॉनी को मानहानि हुई। छह हफ्तों तक चले इस केस में जॉनी को जीत हासिल हुई।

वायरल हो रहा एम्बर हर्ड का वीडियो: अब इस मुकदमे के समाप्त होने के उपरांत  एम्बर हर्ड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लीक होकर वायरल होने लगी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वीडियो में एम्बर को अभिनेत्री Cara Delevingne के साथ आप भी देख सकते है। दोनों एक्ट्रेसेज एक बिल्डिंग की लिफ्ट में एक दूसरे को Kiss करती हुई दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो हर तरफ छा चुका है। जिसके पूर्व एम्बर को इसी लिफ्ट में टेस्ला के मालिक एलन मस्क और हॉलीवुड एक्टर जेम्स फ्रैंको के साथ देखा जा चुका था।

अपने मानहानि के ट्रायल के दौरान जॉनी डेप ने दावा किया था कि एम्बर हर्ड ने एलन मस्क और Cara Delevingne के साथ थ्रीसम भी कर चुकी थी। जॉनी का बोलना था कि तीनों ने उनके अपार्टमेंट में शारीरिक संबंध भी बनाए। हालांकि एम्बर ने इस दावे को खारिज कर दिया था। अब एम्बर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एम्बर के साथ दिखाई देने वाले है लड़की को मॉडल और अभिनेत्री Cara Delevingne बताया जा रहा है। हालांकि अभी यह बात कंफर्म नहीं हुई है कि यह वीडियो और तस्वीर कितनी असली हैं।

आखिर क्यों निकोल ने पूरे बदन पर लगा लिया कीचड़, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

केवल डांस नहीं बल्कि इस वजह से भी चर्चाओं में रहा है माइकल जैक्सन का नाम

अमेरिका में प्रवासी होने वाली बात पर आया प्रियंका का बयान, कहा- "देश छोड़ विदेश में घर बसाना..."

Most Popular

- Sponsored Advert -