दिलदहलाने वाली खबर: बाजार गए अधेड़ व्यक्ति का क़त्ल कर शव पेड़ से लटकाया
दिलदहलाने वाली खबर: बाजार गए अधेड़ व्यक्ति का क़त्ल कर शव पेड़ से लटकाया
Share:

महराजगंज: दिन व दिन बढ़ते अपराध का थमने का नाम ही नहीं है कही न कही आए दिन कोई न कोई ऐसी खबर सुनने को मिल ही जाती है. गोरखपुर मंडल के महराजगंज जिले से बड़ी खबह है. कोतवाली थाना क्षेत्र के कृत पिपरा गांव में अधेड़ उम्र के व्यक्ति की हत्या कर उसका शव पेड़ से लटका दिया गया. शनिवार सुबह ग्रामीणों ने पेड़ पर लटके शव को इसकी सूचना तुरंत स्थानीय पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतारा और उसकी शिनाख्त करने में जुट गई. जेब में मिले आधार कार्ड से मृतक की पहचान चौक थाना क्षेत्र के गांव धर्मपुर निवासी रामा (50) के रूप में हुई.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को जानकारी मिलते ही परिजन तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर दहाड़ मारकर रोने लगे. जंहा पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
 
जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि  कोतवाली थाना क्षेत्र के कृत पिपरा गांव के पूरब दिशा की तरफ गांव के कुछ लोग सुबह शौच करने गए थे. बागीचे के एक पेड़ पर रस्सी के सहारे लटकता व्यक्ति का शव लटका देख इसकी सूचना पुलिस को दी गई. जंहा परिजनों ने बताया कि रामा शुक्रवार शाम को बाजार के लिए निकले थे, उसके बाद से घर नहीं लौटे. वहीं सदर कोतवाल सर्वेश कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. मौके पर मिले सबूत हत्या का इशारा करते हैं. जांच के बाद ही स्थिति का खुलासा हो पाएगा.

भोपाल में एक शिक्षिका के साथ हैवानियत, 4 दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

उन्नाव के बाद अब बुलंदशहर में हैवानियत, नाबालिग को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म

जब कुछ नहीं लगा चोरों के हाथ तो लिख गए नोट, लिखा- 'बहुत कंजूस है रे तू, रात खराब हो गई...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -