शॉकिंग! शादी के बाद पहली बार नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत में हुई हाथापाई, वीडियो देख बोखलाए फैंस
शॉकिंग! शादी के बाद पहली बार नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत में हुई हाथापाई, वीडियो देख बोखलाए फैंस
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ तथा रोहनप्रीत सिंह की जोड़ी को प्रशंसकों के बीच बहुत पसंद किया जाता है। नेहा कक्कड़ मनोरंजन जगत की एक लोकप्रिय गायिका हैं। नेहा ने अब तक अनगिनत जबरदस्त सांग्स को अपनी आवाज से सजाया है। जबकि स्वयं रोहन भी एक गायक हैं। ऐसे में रोहन एवं नेहा का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

कुछ समय पहले ही गायिका नेहा ने रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी की हैं। ऐसे में अब नेहा तथा रोहन अक्सर साथ के वीडियोज आदि साझा करते रहते हैं। इसी बीच नेहा ने एक ऐसा वीडियो साझा किया है जो हैरान कर देने वाला है। हाल ही में नेहा कक्कड़ ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है जो बहुत क्यूट है। वीडियो में नेहा एवं रोहन की प्यार वाली नोकझोंक देखने को मिल रही है। वीडियो में दोनों एक दूसरे से लड़ते झड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।

नेहा के द्वारा साझा किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेहा रोहन से जाने को बोलती दिखाई दे रही हैं, जिस पर रोहन नेहा के सिर पर बार बार मारते नजर आ रहे हैं, जिससे नेहा को भी गुस्सा आ रहा होता है, तत्पश्चात, गुस्से में नेहा भी रोहन को मारती हैं। इस सांग के बैकग्राउंड में एक म्यूजिक सुनाई दे रही है। वही इस सांग को साझा करते हुए नेहा ने लिखा है कि #KhadTainuMainDassa। यानि की स्पष्ट है कि ये नेहा के नए गाने के प्रमोशन का अंदाज है दोनों का। दरअसल ‘खढ़ तैनू मैं दस्सा’ को नेहा एवं रोहन साथ में गा रहे हैं। फिलहाल नेहा तथा रोहन का क्यूट वाला वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है।

इंडियन आइडल 12 को लेकर किशोर कुमार के बेटे ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा, कही ये बड़ी बात

आखिर क्यों ट्विटर पर उठी तारक मेहता की बबीता जी को गिरफ्तार करने की मांग? जानिए पूरा मामला

सोनू सूद या सलमान खान को प्रधानमंत्री बनते देखना चाहती हैं राखी सावंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -