शर्मनाक! 9 वर्षीय बच्ची के साथ दादा ने की हैवानियत, फिर जो हुआ वो हर देगा हैरान

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में 26 जून को गुमशुदा हुई 9 वर्षीय नाबालिग बच्ची की मंगलवार प्रातः लाश मिली। हजीरा क्षेत्र में बच्ची की अर्धनग्न लाश मिली है। पुलिस को आशंका है कि बलात्कार के बाद अपराधी ने उसके सिर पर पत्थर पटक कर क़त्ल कर दिया। मामला हजीरा थाना इलाके के शिव नगर कॉलोनी का है। 2 दिन पहले बच्ची को उसका रिश्तेदार में ले जाता हुआ CCTV में हुआ दिखाई दिया था। पुलिस ने अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश आरम्भ कर दी है। इतना ही नहीं अपराधी पर 10 हजार रुपये के इनाम का भी ऐलान कर दिया गया है।

26 जून की दोपहर हजीरा के शिव नगर कॉलोनी में रहने वाली 9 वर्षीय बच्ची कुछ बच्चों के साथ घर के बाहर खेल रही थी। घर से बाहर खेलने निकली बच्ची दोपहर पश्चात् अचानक लापता हो गई। जब घर नही लौटी तो घरवालों ने उसे खोजा तो उसका कुछ पता नहीं चल सका। देर रात घरवालों ने हजीरा थाने पहुंचकर इसकी शिकायत की। पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर आसपास लगे CCTV कैमरे को खंगाला जिसमें एक शख्स नाबालिग बच्ची को ले जाते हुए दिखाई दिया।

वही जब यहां CCTV फुटेज घरवालों ने देखे तो उसकी शिनाख्त बच्ची के बाबा (दादा) कल्ला उर्फ कल्लू राठौर के तौर पर हुई। दरअसल कल्ला राठौर नाबालिग बच्ची को ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है। बच्ची इत्मीनान से अपराधी के साथ जा रही है। सम्भवत अपराधी ने बच्ची को चॉकलेट दिलाने का भरोसा दिया, तत्पश्चात, बच्ची अपराधी के साथ चल दी। पुलिस ने CCTV के आधार पर रिश्तेदार कल्ला के घर दबिश दी मगर उसका सुराग नहीं मिला। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

शादी के दिन ही गायब हुई दुल्हन, जानिए पूरा मामला

दुबई से शौहर ने फ़ोन पर दिया तीन तलाक़, महिला से उसका वेतन मांग रहे थे ससुराल वाले

'शादी तो भाई से ही करुँगी', एक-दूजे से इश्क कर बैठे भाई-बहन और फिर...

Most Popular

- Sponsored Advert -