बिग बॉस को लेकर राखी सावंत और तेजस्वी प्रकाश ने किए हैरतअंगेज खुलासे
बिग बॉस को लेकर राखी सावंत और तेजस्वी प्रकाश ने किए हैरतअंगेज खुलासे
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस को लेकर हमेशा यह प्रश्न पूछा जाता है कि यह शो स्क्रिप्टेड है या नहीं? हालांकि, अब तक 98 प्रतिशत बिग बॉस प्रतियोगियों ने यही कहा है कि यह शो बिल्कुल भी स्क्रिप्टेड नहीं होता तथा जो प्रतियोगी इस शो के फॉर्मेट पर प्रश्न उठा चुके हैं उन्हें शो से निष्कासित किया गया था. मगर बिग बॉस 15 के बुधवार मतलब 5 जनवरी के एपिसोड में राखी सावंत तथा तेजस्वी प्रकाश ने कुछ ऐसे हैरान कर देने वाले खुलासे किए जिससे फिर एक बार शो पर प्रश्न उठाए जा सकते हैं.

वही राखी सावंत, करण कुंद्रा से यह बात करते हुए दिखाई दी कि तू बहुत लड्डू लड्डू (करण कुंद्रा, तेजस्वी को लड्डू बोलते हैं) कर रहा है फिनाले के लिए, तो तेरा भी नाम है. तुमने भी इनके इतने शोज किए हैं. इनके शोज वायकॉम 18 के काफी सारे सीरियल्स किए हैं. तुम इतना लड्डू लड्डू कर रहे हो, मगर यदि लड्डू टॉप में आ गई तो उसे जीतने से कोई भी नहीं रोक सकता तुम भी नहीं. इसलिए हम ईमानदार रहेंगे तथा जो अच्छा रहेगा उसे चांस देंगे. हालांकि, करण ने उन्हें यह बोलने का प्रयास किया कि वह चाहते हैं उनके नजदीकी लोग आखिर तक पहुचें, मगर राखी अपनी बात पर अडी रहीं.

जानिए क्या है राखी का कहना?
राखी ने यह भी बोला कि “मैं अपने मन की बात कर रही हूं. पहले भी मैंने बोला था कि रुबीना जीत जाएंगी तथा वही जीतीं. उन्होंने यह भी बोला कि यदि लड्डू ( तेजस्वी) नहीं आई फिनाले में तो करण कुंद्रा के 90 प्रतिशत चान्स हैं, जीतने के. उन्होंने यह भी बोला कि यदि मैं या उमर जीते तो वह तुक्का हो सकता है, मगर करण के चान्सेज अधिक हैं.” राखी की बातें यह दर्शा रही थीं कि निर्माता उन्हीं को जिताते हैं जो इस चैनल से कई वर्षों से जुड़ा हुआ है.

जानिए क्या था तेजस्वी का कहना?
राखी की भांति तेजस्वी ने भी कुछ ऐसी बातें कहीं कि वह सुनकर कोई भी शो के फॉर्मेट पर संदेह कर सकता है. तेजस्वी ने करण के समक्ष अपना पक्ष रखते हुए कहा कि जितना भी ये क्रिएटिव्स या बाहर के लोग जो भी बोल जाते हैं, उधर से मुझे ये साफ़ हो जाता है कि ये चाहते क्या हैं. क्योंकि किसी और के पास कोई और कहानी या कंट्रीब्यूशन इस शो में नहीं है, तो उनको बढ़ाने के लिए एंगल इंट्रोड्यूस कर रहे हैं, क्योंकि वह इंसान नजर आए तो सही. अब इसका ठेका तो मैंने लिया है. जितना ये लोग प्रयास करेंगे कि मेरे थ्रू किसी को दिखाने की तो मैं उतना ही प्रयास करूंगी, मेरे थ्रू वो इंसान नहीं देखे. अब तेजस्वी की इन बातों से ऐसा प्रतीत होता है कि उन्हें लग रहा है कि पूरे शो की जिम्मेदारी उनके कंधों पर है तथा निर्माता उनका सहारा लेकर शेष लोगों को लाइम लाइट में लाना चाहते हैं.

इंटरनेट पर छाया कपिल शर्मा का पीएम मोदी वाला ट्वीट, रणवीर सिंह ने कुछ यूं किया रिएक्ट

अब ये मशहूर अदाकारा आई कोरोना की चपेट में, पोस्ट शेयर कर बोली- 'होम टेस्ट किट पर न करें भरोसा'

'छोटी सरदारनी' में हुई इस मशहूर एक्टर की एंट्री, आएगा जबरदस्त मोड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -