LockUpp में हुआ शॉकिंग एलिमिनेशन, इस कंटेस्टेंट को दिखाया गया बाहर का रास्ता
LockUpp में हुआ शॉकिंग एलिमिनेशन, इस कंटेस्टेंट को दिखाया गया बाहर का रास्ता
Share:

धाकड़ अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लॉक अप में हंगामा मचाती हुई नज़र आ रही है. अभिनेत्री अपने कैदियों के लिए अत्याचारी खेल को और भी अधिक मुश्किल बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रही है. लॉक अप में एक के बाद शॉकिंग एविक्शन देखने के लिए मिल गया है शनिवार को सायशा शिंदे के बाहर होने के बाद रविवार के एपिसोड में एक और शॉकिंग एलिमिनेशन सामने आया, जिसने कई लोगों के चेहरे से हसी ही छीन ली. जी हां, सायशा शिंदे के बाद शो की पॉपुलर खिलाड़ी सारा खान (Sara Khan) लॉक अप से बाहर हो चुकी है. 

सारा के एविक्शन से उदास फैंस: ब्यूटीफुल एंड सिजलिंग सारा खान के लॉक अप से आउट होने के उपरांत कई लोग निराश दिखाई दिए है. सारा को शो में बहुत पसंद किया जा रहा था. शो में सारा का सायशा और निशा रावल के साथ स्ट्रॉन्ग बॉन्ड देखने के लिए मिल रहा था. हालांकि, सायशा तो सारा से पहले ही लॉक अप से एविक्ट हो चुकी है. 

एविक्ट होने पर इमोशनल दिखीं सारा: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लॉक अप में अपना सफर समाप्त होने पर सारा खान बहुत इमोशनल दिखाई दी है. सारा को फैंस का तो काफी सपोर्ट भी मिल गया है. हालांकि, वो गेम में अपनी पर्सनैलिटी को खुलकर दर्शकों के सामने पेश करने में नाकामयाब रही. पिछले हफ्ते लॉक अप की क्वीन कंगना रनौत ने सारा को वॉर्न करते हुए बोला था कि वो गेम में अपनी स्ट्रॉन्ग साइड दिखाना अभी से शुरू कर दें, वरना वो बाहर हो सकती हैं और वही हुआ सारा खान इस हफ्ते शो से एलिमिनेट हो चुकी है. 

लोगों के दिलों पर राज कर रही The Kashmir Files, जानिए 17वे दिन की कमाई

मेकअप करने वाले की बेटी की शादी में पहुंचे अनुपम खेर, शेयर किया वीडियो

पहली बार बायोपिक में काम करने जा रहे विद्युत जामवाल, इस रोल में आएँगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -