दिल दहलाने वाली वारदात, युवक को निर्वस्त्र कर गुप्तांग में डाली मिर्ची
दिल दहलाने वाली वारदात, युवक को निर्वस्त्र कर गुप्तांग में डाली मिर्ची
Share:

हमीरपुर : देश में अपराध और अपराधी दोनों की संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है. इसमें इज़ाफ़ा होते जा रहा है जो अभी हाल ही में एक घटना में सामने आया है. मोबाइल चोरी की आशंका के चलते कुछ दबंगों ने एक युवक को इस कदर पताड़ित किया कि सुनने वालों का दिल दहल जाये. ये घटना यूपी के मौदहा कस्बे की है जहाँ मोहम्मद अतहर न्याज नमक शख्स अपने परिवार के साथ रहता है और कुछ दिनों पहले ही इनके पड़ोस में शादी थी. जहाँ मोहम्मद अतहर न्याज का बेटा परवेज जो की आठवीं क्लास का छात्र है अपने कुछ दोस्तों के साथ गया था.

शादी के माहौल में इजहार नाम के एक व्यक्ति का सेल फ़ोन गम हो गया इस पर इजहार ने परवेज पर आरोप लगा कर उसे धमकाया और उसके साथ हाथा-पाई की. इतने होने पर भी जब इजहार का दिल नहीं भरा तो उसने अपने अन्य तीन साथियो की मदद से परवेज को समारोह से दूर ले जा कर बाँध दिया और उसे निर्वस्त्र करके उसकी जमकर पिटाई कर डाली. पीटने के बाद युवक के गुप्तांग में लाल मिर्च पाऊडर ठूस दिया. इतने पर भी अपराधियों का दिल नहीं भरा तो उन्होंने जबरन उसे पेशाब पिलाई.

परवेज ने घटना घरवालों को बताई तो उन्होंने थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई जिस पर एस पी ने मामले को ग़म्भीरता से लेते हुए सम्बंधित कोतवाली के प्रभारी घनश्याम पांडे को फ़ौरन मामला दर्ज कर जांच के आदेश दिए. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -