ब्रेअकप डे: इन टीवी सितारों का हुआ था सबसे गंदा ब्रेकअप

आज ब्रेकअप डे है. ऐसे में आज हम आपको टीवी के उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला और थोड़े समय में ही खत्म हो गया और ब्रेअकप हो गया. आइए जानते हैं.

1. शरद मल्होत्रा-पूजा बिष्ट - टीवी के बहुत ही शानदार कपल शरद मल्होत्रा टीवी इंडस्ट्री में अपने ब्रेअकप को लेकर खूब सुर्ख़ियों में रहे हैं. जी हाँ, पहले उन्होंने दिव्यांका त्रिपाठी को डेट किया और उसके बाद पूजा बिष्ट को. शरद और पूजा दोनों तकरीबन 2 साल तक रिलेशन में रहे लेकिन उसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया.

2. चाहत खन्ना-फरहान मिर्जा - टीवी शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ से मशहूर हुई एक्ट्रेस एक बार फिर से तलाक के मोड़ पर आकर खड़ी हो गई है. आप सभी को बता दें कि एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने अपने पति फरहान मिर्जा से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दे दी है और अब दोनों अलग होने वाले हैं. कभी दोनों के प्यार के चर्चे पूरे टीवी इंडस्ट्री में थे और आज दोनों अलग होने वाले हैं.

3. अरमान कोहली और नीरू रंधावा -बिग बॉस से मशहूर हुए अरमान कोहली को उनके गुस्से वाले अंदाज के लिए जाना जाता है और यही उनके रिश्ते को भी ले डूबा. जी हाँ, अरमान कोहली और उनकी गर्लफ्रेंड के बीच मारपीट का मामला सामने आया और नीरू ने उनसे ब्रेअकप कर लिया.

4. जूही परमार और सचिन श्रॉफ - टीवी शो ‘कुमकुम’ फेम जूही परमार ने पति सचिन श्रॉफ से 25 जून 2018 को तलाक ले लिया और अब जूही और सचिन के रास्ते अलग-अलग है दोनों की एक बेटी है जो जूही के साथ रहती है.

5. अविनाश सचदेव और शलमली देसाई - टीवी शो ‘इस प्यार को क्या नाम दूं 2’ फेम अविनाश सचदेव और शलमली देसाई का 25 जुलाई, 2018 को तलाक लेने की खबर आ गई और अब दोनों अलग हो चुके हैं और दोनों का रिश्ता टूट चुका है.

1 महिने से अस्पताल में भर्ती है यह एक्टर, अपने ड्राइवर से पैसे मांग कर चला रहा है खर्च

नवरत्न का एड कर ट्रोल हुईं राखी सावंत, ट्रोलर्स ने कहा- 'तुम्हारे हाथ में कंडोम ही...'

'नागिन 3' के बाद इस नए शो में नजर आएंगी सुरभि ज्योति!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -