शॉकिंग! फिनाले से पहले बिग बॉस से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, फैंस को लगा झटका

देश के चर्चित रियलिटी शो ब‍िग बॉस 15 का फिनाले रेस बहुत शॉक से भरा है. जैसे जैसे फिनाले की तारीख पास आती जा रही है, प्रतियोगियों के बीच प्रतिस्पर्धा तथा प्रशंसकों के दिल की धड़कनें बढ़ती जा रही है. अब ऑडियंस को ब‍िग बॉस ने एक बड़ा झटका दिया है. शो के मजबूर प्रतियोगी माने जाने वाले उमर रियाज ब‍िग बॉस 15 से एव‍िक्ट हो चुके हैं. 

शुक्रवार को ब‍िग बॉस ने उमर रियाज के शॉक‍िंग एल‍िमिनेशन से सभी को बहुत चौंका दिया. उमर का एव‍िक्शन उनके प्रशंसकों के गले नहीं उतर रही है. यहां तक क‍ि स्टार्स भी उमर के एव‍िक्शन से दंग हो गए हैं. सोशल मीड‍िया पर उमर रियाज के फैंस इस एव‍िक्शन के ख‍िलाफ खुलकर नारा लगा रहे हैं. प्रशंसकों के लिए यह इसल‍िए भी चौंकाने वाला है क्योंक‍ि उमर ने ट‍िकट टू फिनाले जीता था तथा गेम के VIP मेंबर बन गए थे. एव‍िक्शन की रेस में उनका अभी न‍िकल जाना किसी ने सोचा तक नहीं था. जैसे ही उनके एव‍िक्शन की खबर आई, चारों तरफ से प्रतिक्रियाएं आने शुरू हो गई. 

वही ह‍िमांशी खुराना ने ट्वीट किया- 'वे वही करते हैं जो वे करना चाहते हैं...वोट्स करवाओ और फिर निकाल दो...और बैश कर करके मेंटल हेल्थ भी खराब कर दो...अच्छा खेले तुम उमर...'. दूसरे ट्वीट में लिखा- 'हैरान करने वाली बात नहीं है, प्रत्येक सीजन में सेम होता है...इसलिए क्या ही वोट‍िंग अपील डाले तथा क्या वोट्स मांगे...हम तुम्हारे साथ हैं उमर.' उमर के भाई आस‍िम रियाज ने भी दो शब्दों में भारी मन से प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने अपने भाई के गेम की प्रशंसा करते हुए लिखा 'अच्छा खेले भाई.' वही अभिनेता करणवीर बोहरा ने हैरानी व्यक्त करते हुए लिखा- 'ये शॉक‍िंग है उमर रियाज एव‍िक्ट हो गए...ब‍िग बॉस का एजेंडा क्या है पता नहीं, लेकिन उमर रियाज अच्छा खेले.' मनु पंजाबी, एंडी कुमार, आकांक्षा पुरी, शेफाली बग्गा, किश्वर मर्चेंट ने भी उमर के एव‍िक्शन पर निराशा व्यक्त की है. 

टीवी इंडस्ट्री में धमाल मचाने जा रहे हैं जिमी शेरगिल

ये मशहूर अभिनेत्री निभाएंगी ‘बाल शिव’ में ‘प्रसूति’ का रोल

टीवी पर पहली बार एक साथ नजर आएँगे शत्रुघ्न सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा, मचेगा जबरदस्त धमाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -