टिकटॉक चैलेंज के चक्कर में बच्ची ने निगल ली 23 मैग्नेट्स, ऐसे बची जान

दुनियाभर में कभी-कभी कुछ ऐसा हो जाता है कि हम देखकर और सुनकर हैरान रह जाते हैं। अब ऐसा ही कुछ इंग्लैंड में हुआ है। जी दरअसल यहाँ एक 6 साल की बच्ची ने टिकटॉक चैलेंज के नाम पर एक साथ कई मैग्नेट निगल लीं। वहीं उसके बाद उसकी हालत ऐसी बिगड़ी कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। इस मामले में डॉक्टर्स का कहना है उन्होंने बड़ी मुश्किल से बच्ची की जान बचा ली हैं। इस पूरी घटना को जानने के बाद हर कोई हैरान है।

इस घटना को इंग्लैंड के ईस्ट ससेक्स की बताया जा रहा है। यहाँ 6 साल की एक बच्ची टिकटॉक चैलेंज पूरा करने के चक्कर में 23 मैग्नेट निगल गई। उसके इस कारनाम के बाद अचानक उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। बताया जा रहा है मैग्नेट निगलने की वजह से बच्ची के पेट में लगातार दर्द हो रहा था और वो बार-बार उल्टी कर रही थी। ऐसे में बच्ची की हालत देखने के बाद मां-बाप काफी घबरा गए और उसे डॉक्टर्स के पास ले गए। यहाँ जाकर उन्हें पूरा मामला समझ आया।

उसके बाद डॉक्टरों ने सर्जरी करके मैग्नेंट्स निकालीं और उन्होंने कहा कि 'इससे बच्ची की जान भी जा सकती थी। मैग्नेट की वजह से आंतों का काफी नुकसान पहुंचा है।' इस मामले में मिली जानकारी के तहत डॉक्टर्स ने कहा- 'अगर सही वक्त पर वह अस्पताल नहीं पहुंचती, तो उसकी हालत और भी बिगड़ सकती थी।' इसी के साथ डॉक्टर ने अभिभावक को सलाह दी है अगर घर में कोई भी ऐसी चीज जिसे छोटी बच्ची निगल सकती है, तो उसे फौरन वहां से हटा दें।

गर्लफ्रेंड की आंख में ब्वॉयफ्रेंड ने डाल दिया सुपरग्लू, हुए ये हाल

पत्नी के चरित्र पर था शक, तो पति ने दोनों बच्चों को मारकर वीडियो रिश्तेदारों को भेजा, फिर कर ली ख़ुदकुशी

सिंघु बॉर्डर पर 'किसान' की मौत, ट्रैफिक जाम से जनता भी परेशान।।। आखिर 'भारत बंद' से क्या मिला ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -