बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने सहा है बचपन में रेप का दर्द
बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने सहा है बचपन में रेप का दर्द
Share:

आज के समय में देश की स्थिति बहुत ही दयनीय हो चुकी है, लोगों की सोच बहुत ही गन्दी हो चुकी हैं. आज के समय में हर दूसरे या तीसरे दिन छोटी-छोटी बच्चियों के साथ रेप करने की खबरें सामने आ जाती हैं जिन्हे सुनकर हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं. ऐसे केसो में कई बार उन दरिंदों को पकड़ लिया जाता हैं तो कई बार वो खुलेआम घूमते हैं. कई बार तो ऐसे कुकर्म घरवालों द्वारा ही किए जाते हैं, जिन्हे बच्चे बताने में भी हिचकिचाते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे ही किस्से बॉलीवुड की अभिनेत्रोइयों के बताने जा रहे हैं जिनके साथ बचपन में यौन शोषण हो चुका हैं.

डेज़ी ईरानी - बॉलीवुड फिल्मों में इन्हे आप सभी ने देखा ही होगा. डेजी एक चाइल्ड एक्ट्रेस रही हैं और इन्होने एक बार बताया था कि इनके साथ 6 साल की उम्र में रेप हुआ था और वह रेप किसी अनजाने व्यक्ति द्वारा नहीं बल्कि उनके फिल्म सेट के गार्जियन द्वारा ही किया गया था.

कल्कि कोचलिन - कल्कि को आप सभी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में देखा ही होगा. इन्होने भी एक बार अपने दर्द को बताते हुए कहा था कि जब वह बहुत छोटी थी तब उनके साथ रेप हुआ था, लेकिन उन्होंने खुलकर इस बारे में बात नहीं की.

अनुष्का शंकर - अनुष्का बहुत ही पॉपुलर वादक पंडित रविशंकर की बेटी हैं और उन्होंने भी एक बार खुलकर बात करते हुए बताया था कि वह एक बार रेप का शिकार हो चुकी हैं और रेप करने वाला उनकी फैमली फ्रेंड का एक आदमी था.

सोफिया हयात - सोफिया एक भारतीय मॉडल हैं और इन दिनों अपनी शादीशुदा ज़िंदगी एन्जॉय कर रही हैं. सोफिया भी एक बार खुलकर इस बारे में बात कर चुकी हैं. उन्होंने बताया था कि जब वह 10 साल की थी तब उनके साथ उनके रिश्तेदार ने रेप किया था.

सोमी अली - भाईजान की गर्लफ्रेंड रही सोमी अली ने एक बार खुलासा करते हुए बताया था कि जब वह छोटी थी तब उनके घर के नौकर ने उनके साथ रेप किया था.

18 साल बाद बड़े ही रोमांटिक अंदाज़ में नजर आई अनिल और माधुरी की जोड़ी

अंकिता के बाद मिलिंद सोमन ने इंस्टाग्राम पर किया बड़ा खुलासा

सैफ अली खान की पहली पत्नी और बेटी ने करवाया बोल्ड फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -