नोट बंदी से परेशान लड़की ने सरेआम उतारे कपड़े, सामने आया विडियो

Nov 16 2016 03:47 PM

नई दिल्ली : हाल ही में उस लड़की कस विडियो सामने आया है, जिसने भीड़ के सामने अपने कपड़े उतार दिये थे। बता दे कि वह लड़की बैंक की कतार में लगी होकर अपना नंबर आने का इंतजार कर रही थी। इस दौरान उसने न तो भीड़ की ही चिंता की और न ही उसे शर्म आई और देखते ही देखते उसने अपना टाॅप निकाल दिया। इसके बाद उसे दस मिनट में ही बैंक से पैसे दिला दिये गये, क्योंकि मौके पर महिला पुलिस अधिकारियों को बुलवा लिया गया था, जिन्होंने लड़की को बैंक के अंदर ले जाकर पैसे दिलाने में मदद की।

मामला मयूर विहार फेज-3 में स्थित एक्सिस बैंक का बताया गया है। जानकारी मिली है कि बैंक और एटीएम में लोगों की कतार लगी हुई थी और इसमें ही एक लड़की भी देर से खड़ी हुई थी। बताया गया है कि उसे खड़े-खड़े दो घंटे से अधिक हो गये थे। इसके बाद उसने आव देखा न ताव भीड़ के सामने ही अपना टाॅप निकाल दिया।

बताया गया है कि भीड़ में से ही किसी ने पुलिस को बुलाया तथा मौके पर पहुंची महिला पुलिस अधिकारियों ने पहले तो लड़की को कपड़े पहने के लिये कहा और इसके बाद बैंक में ले जाकर पैसे दिला दिये। हालांकि बाद में पुलिस ने उसे तुरंत ही घर जाने के लिये कह दिया था। गौरतलब है कि नोटबंदी के बाद देश भर में हड़कंप मचा हुआ है।

लोगों को अपनी और आकर्षित करने के लिए ये बाॅलीवुड एक्ट्रैस दिखा चुकीं हैं...

वीजे बानी का टॉपलेस फोटोशूट...

इस 'भाई' की 'बहन' ने बिस्तर पर लेट कर...