फैंस के लिए बुरी खबर, जल्द बंद होने वाला है ये शो!

मनोरंजन जगत के मशहूर अभिनेता अनूप सोनी द्वारा होस्ट किए जाने वाले सोनी टीवी के शो क्राइम पेट्रोल की कुछ दिनों पश्चात् बंद होने की खबर से इस शो के ऑडियंस को झटका लगा है। क्राइम इन्वेस्टिगेशन सीरीज में क्राइम पेट्रोल नंबर वन रहा है। हाल ही में इस शो ने माइलस्टोन अचीवमेंट अवार्ड का अवार्ड भी अपने नाम किया था। 2003 से आरम्भ हुए इस शो ने ऑडियंस का पूरा मनोरंजन किया तथा बहुत टीआरपी बटोरी। अब इस शो के ऑफ एयर होने की खबरें हैं। 

क्राइम पेट्रोल शो के होस्ट अनूप सोनी ने जिस प्रकार से इस शो में प्रत्येक अपराध को बारीकी से बताया, समझाया वह वाकई काबिल-ए- तारीफ है। कुछ एपिसोड में सोनाली कुलकर्णी तथा टेलीविज़न अभिनेत्री दिवयांका त्रिपाठी ने बेहतरीन होस्टिंग कर महिलाओं के खिलाफ हो रहे क्राइम से ऑडियंस को जागरुक किया था। शो में आशुतोष राणा के साथ साथ कई टैलेंटेड स्टार्स ने काम किया है।

शो में बेहतरीन होस्टिंग के चलते अनूप सोनी ने आईएफसी इंटरनेशनल फॉरेंसिक साइंसेज से क्राइम सीन इन्वेस्टिगेशन का कोर्स पूरा कर उसका प्रमाण पत्र भी हासिल किया हुआ है। क्राइम पेट्रोल शो भारत देश में होने वाले क्राइम को दिखाता था। शो में अलग अलग एपिसोड में अलग अपराध पर निर्भर कहानियां होती थी। प्रत्येक एपिसोड में बताया जाता हैं अपराध कैसै हुआ , पुलिस गुनहगारों को कैसे पकड़ कर अपराधी ठहराकर सजा दिलवाती है, साथ ही जिन व्यक्तियों के साथ नाइंसाफी हुई है उन्हें इन्साफ कैसे दिलवाती हैं। इस शो में पुलिस की छवि को सकारात्मक दिखाया जाता था।

कार्तिक आर्यन ने सड़क पर रोक-रोक कर लोगों को बांटे फूल, वायरल हुआ VIDEO

अपनी शादी से 100 करोड़ कमाएंगे विक्की और कैटरीना! जानिए कैसे?

कड़ी सिक्योरिटी के बीच वायरल हुआ 'कैटरीना कैफ की शादी' का वीडियो! ये स्टार्स आए नजर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -