बिग बॉस की इस मशहूर विनर का हाल देख चौंके फैंस
बिग बॉस की इस मशहूर विनर का हाल देख चौंके फैंस
Share:

चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' समाप्त ही हुआ कि अब 'बिग बॉस 15' आरम्भ होने वाला है। इसी बीच 'बिग बॉस' के एक विजेता की फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है। फोटो देखने के पश्चात् हर किसी को झटका लग रहा है। लोग समझ नहीं पा रहे कि आखिर ये है कौन है? तस्वीर देखकर पहचानना बेहद कठिन मुश्किल है तथा यदि ऐसे में बोला जाए कि ये व्यक्ति एक महिला है तो आपका हैरान होना तय है। आप भी सोच में पड़ गए होंगे कि आखिर ये कौन है तथा ऐसे अवतार में क्यों दिखाई दे रही हैं? तो ऐसे में हम आपकी उलझन दूर करने वाले हैं। 

दरअसल, ये कोई और नहीं बल्कि 'बिग बॉस ओटीटी' की विजेता दिव्या अग्रवाल हैं। इस बात पर विश्वास करना थोड़ा कठिन अवश्य है, मगर ये सच है। अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल ने स्वयं इस फोटो को साझा किया है। अभिनेत्री ने फोटो साझा करके बताया कि ये उनकी आने वाली वेब सीरीज की एक भूमिका है, जिसे एस्थेटिक मेकअप के माध्यम से हासिल किया गया। दिव्या अग्रवाल ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'कार्टेल' में इसी अवतार में दिखाई दे रही हैं। वो एक वृद्ध व्यक्ति के गेटअप में हैं। बड़े-मोटे चश्में के साथ उन्होंने वाइट कलर के शर्ट पहनी है तथा मूछो पर हाथ रखे दिखाई दे रही हैं। उनका ये अवतार पहली बार देखने को मिल रहा है।

वही सोशल मीडिया पर ये फोटो दिव्या अग्रवाल के पोस्ट करते ही वायरल हो गई है। दिव्या ने इस फोटो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कार्टेल देखने के पश्चात् मेरा मूड।।।इस कामयाबी पर ऑल्ट बाला जी की पूरी टीम को शुभकामनाएं देने का अवसर नहीं प्राप्त हुआ। पूरा शो कमाल का है। एकता कपूर ने मुझमें भरोसा किया, जिसके लिए उन्हें धन्यवाद। ये किरदार मेरा पैशन तथा सिनेमा के लिए प्यार दिखाता है। आप वो पहली व्यक्ति हैं, जिन्होंने मुझे नोटिस किया। मेकअप चेयर पर घंटों तक बैठकर मैंने स्वयं का शानदार वर्जन बनाने की तैयारी की।'

‘कुली’ के सेट पर हुए हादसे के बाद आज तक इस समस्या से जूझ रहे है अमिताभ बच्चन

अभिषेक बच्चन की फिल्म से हुई थी मौनी रॉय की शुरुआत

नेहा कक्कड़ की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर भावुक हो गए थे कपिल, किया थे मैसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -