कानपुर टेस्ट के दौरान गुटखा खा रहा शख्स, जानिए वायरल तस्वीर का सच

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में भारत और न्यूजीलैंड के बीच जारी टेस्ट मुकाबले के दौरान स्टेडियम में बैठे एक युवक का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में नज़र आ रहा है कि युवक मैच देखने के दौरान मुँह में गुटखा दबाए हुए है और फोन पर बात कर रहा है। गुटखा की वजह से वह बोलने के लिए जद्दोजहद करता नज़र आ रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है और लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

 

रिपोर्ट के अनुसार, कानपुर में टेस्ट मुकाबले के दौरान 71वें ओवर में कैमरे का फोकस स्टेडियम में बैठे एक व्यक्ति की तरफ गया, जो कि गुटखा खा रहा था। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह शख्स गुटखा खाते हुए किसी से फोन पर बात कर रहा था और उसके बाजू में एक लड़की बैठी हुई है। यही उसका कुछ सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। गुटखा खाते जिस शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, अब कानपुर पुलिस उसकी खोज जुट गई है। दरअसल, स्टेडियम के अंदर गुटखा खाने पर प्रतिबन्ध है। वैसे सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहे इस व्यक्ति का नाम शोभित पांडे है। रिपोर्ट के मुताबिक, शोभित ने अपने साथ बैठी लड़की को बहन बताया है। शोभित ने बताया कि उन्हें गुटखा खाने का लत है, मगर स्टेडियम के भीतर इसकी मनाही थी तो उन्होंने अपनी बहन की पर्स में मीठी सुपारी रख ली थी और वे उसे ही खा रहे थे।

 

अब शोभित को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसमें कुछ फनी तो कुछ भद्दे कमेंट किए गए हैं, जिस पर शोभित ने आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि लड़की मेरी बहन हो या किसी और और की, उसके संबंध में इस प्रकार की गंदी बात करना गलत है। इस बीच इस मामले में किसी भी प्रकार की माफी माँगने के सवाल पर शोभित ने कहा कि, 'माफी माँगने लायक तो मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है, फिर भी लोगों को लगता है कि मैंने कुछ गलत कर दिया है, तो मैं माफी माँगता हूँ।' शोभित ने ये भी बताया कि जिस समय उसका वो वीडियो वायरल हुआ उस दौरान वह अपने एक मित्र से बात कर रहा था। उसने सिर्फ 10-12 सेकंड ही बात की थी, मगर वो वीडियो वायरल हो गया।

पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर आज भी राहत, जानिए आज का भाव

इटली पहुंची 'हरी आँखों वाली' अफगानी लड़की, तालिबानी कब्जे के बाद किया पलायन

ब्राजील के खिलाफ भारतीय महिला फुटबॉल टीम को 1-6 से शिकस्त

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -