अब इस ड‍िजाइनर से जुड़ा करण जौहर का नाम, शोभा डे ने दे डाली बधाई
अब इस ड‍िजाइनर से जुड़ा करण जौहर का नाम, शोभा डे ने दे डाली बधाई
Share:

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टाइल‍िश प्रोड्यूसर, डायरेक्टर करण जौहर किसी न किसी वजह से आकर चर्चा में बने ही रहते हैं. वहीं अब ड‍िजाइनर प्रबल गुरंग संग उनके र‍िलेशनश‍िप की जबरदस्त चर्चा भी खूब हो रही है. हालांकि करण ने इस बात पर कमेंट कर अपनी सफाई भी दे दी है. वहीं इस पर शोभा डे ने भी करण को बधाई दी है. शोभा ने ट्वीट कर ल‍िखा है कि, "करण और प्रबल के लिए बहुत खुश हूं. सच है, प्यार किया तो डरना क्या."

ख़ास बात यह है कि अब शोभा डे के इस ट्वीट के बाद यह चर्चा तेज हो गई है कि क्या सच में करण जौहर, प्रबल गुरंग संग र‍िलेशनश‍िप में चल रहे हैं और वैसे भी कई यूजर्स ने शोभा को यह सलाह भी दी है कि करण, प्रबल संग र‍िश्ते का सच बता चुके हैं फिर उन्हें ऐसा ट्वीट करने की कोई भी जरूरत नहीं है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि करण जौहर और प्रबल गुरंग के र‍िलेशन की चर्चा एक तस्वीर के सामने आने के बाद से फिर से शुरू हो चुकी है. वहीं दरअसल, करण के बर्थडे पर प्रबल ने करण को बधाई देते हुए एक तस्वीर शेयर की थी और तस्वीर में दोनों एक-दूसरे के काफी क्लोज भी नजर आ रहे थे. तस्वीर के कैप्शन-(प्यार किया तो डरना क्या) ने बात को इतना बढ़ा द‍िया कि करण को इसके लिए आगे आकर खुद सफाई तक देनी पड़ गई. जवाब में करण ने लिखा कि कंट्रोल करो भइया. 

बेटे अबराम को आर्यन का लव चाइल्ड मानते थे लोग, किंग खान ने किया खुलासा

83 में इस किरदार में दिखेंगे पंकज त्रिपाठी, रणवीर के लिए कही इतनी बड़ी बात

अपने नए प्रोजेक्ट में गुजराती किरदार में नज़र आएंगे रणवीर सिंह, ऐसा है फिल्म का नाम

कियारा को मिली एक और कॉमेडी फिल्म, ये है नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -