शोभा डे का जोरदार तंज, कहा- RJD और AAP से ज्यादा MP धर्मेंद्र के घर में
शोभा डे का जोरदार तंज, कहा- RJD और AAP से ज्यादा MP धर्मेंद्र के घर में
Share:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में बहरतीय जनता पार्टी ने बंपर जीत दर्ज करते हुए 542 सीटों में से कुल 303 सीटों पर कब्जा जमाया है. बीजेपी ने इस बार कई सेलिब्रेटिज को भी चुनाव के  मैदान में उतारा था और इनमें से बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल को गुरदासपुर से और हेमा मालिनी को दोबारा मथुरा से टिकट मिला था. दोनों ने ही अपने-अपने क्षेत्र में बम्पर जीत हासिल की है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अब सनी देओल और हेमा मालिनी की जीत को लेकर जानी-पहचानी राइटर और कॉलमिस्ट शोभा डे द्वारा ट्वीट किया गया है, जो इस समय खूब सुर्खियों में चल रहा है. शोभा डे   ने इस ट्वीट के साथ ही केजरीवाल की पार्टी आम आदमी पार्टी, कुमारस्वामी की पार्टी जेडीएस और लालू यादव की पार्टी आरजेडी पर बी जोरदार तंज कस दियाहै. अब उनके ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

बता दें कि शोभा ने लिखा है कि: "सनी देओल जीत गए, हेमा मालिनी भी जीत गईं. आम आदमी पार्टी, जेडीएस और आरजेडी से ज्यादा सांसद तो धर्मेंद्र के घर में मौजूद हैं." जानी-पहचानी राइटर और कॉलमिस्ट शोभा डे ने इस तरह सनी देओल और हेमा मालिनी की जीत को लेकर आम आदमी पार्टी, जेडीएस और आरजेडी पर करारा प्रहार किया है. फ़िलहाल सोशल मीडिया पर शोभा के ट्वीट को काफी रीट्वीट किया जा रहा है. 

गंगा के घाट पर हुई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक की स्पेशल स्क्रीनिंग

IMW Collection : तीन दिन में 10 करोड़ भी नहीं कमा पाई अर्जुन की फिल्म

Article 15 First Poster : टीज़र रिलीज़ से पहले आउट हुआ फिम का नया पोस्टर

मोदी के भाषण का कायल हुआ यह अभिनेता, कहा-अब आप हमेशा के लिए हमारे PM

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -