शोभा डे से कहा- सो जाओ, सहानुभूति कि ज़रूरत नही
शोभा डे से कहा- सो जाओ, सहानुभूति कि ज़रूरत नही
Share:

नई दिल्ली : शोभा डे का रियो ओलिंपिक में भारतीय खिलाड़ियों को लेकर की गई विवादित टिपण्णी को लोग अभी भी नही भूले हैं. और, उसके लिए उन्हें माफ करने को भी तैयार नहीं हैं. संभवत: यही वजह है कि शोभा डे द्वारा ट्विटर पर बैंडमिंटन में सिल्वर जीतने वालीं पीवी सिंधु को लेकर किए गए उनके पिछले दो दिन के ट्वीट पर लोगों ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया. शोभा डे के ट्वीट आलोचनात्मक नहीं थे लेकिन लोगों ने प्रतिक्रिया नाराजगी भरी दी.

बता दे कि ओलिंपिक में बैडमिंटन में सिल्वर जीतने वाली देश की पहली महिला पीवी सिंधु को वर्ल्ड नंबर वन कैरोलिना मारिन के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा और वह भारत के लिए गोल्ड जीतने से वंचित रह गईं. लेकिन देश ने के लिए सिंधु का सिल्वर मेडल गोल्ड से कम नही है, सिंधु के प्रदर्शन और उनकी मेहनत देशवासियो ने जमकर सराहा. बैटमिंटन में सिल्वर मेडल जीतने पर शोभा डे ने सिंधु को बधाईभरा ट्वीट किया लेकिन लोगो ने इस ट्वीट पर शोभा डे का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया.

एक यूजर ने लिखा की " सो जाओ, आपकी सहानुभूति की ज़रूरत नही" बता दें कि कुछ दिन पहले रियो ओलिंपिक में गए भारतीय खिलाड़ियों को लेकर किए गए अपने एक ट्वीट के कारण उन्हें न सिर्फ आम लोगों बल्कि कई महत्वपूर्ण और मशहूर हस्तियों द्वारा भी आलोचना का शिकार होना पड़ा. डे ने ट्वीट किया था- टीम इंडिया का ओलिंपिक में लक्ष्य : रियो जाओ, सेल्फी लो, खाली हाथ वापस आओ. पैसे और अवसर की ये कैसी बर्बादी है! इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर शोभा निशाने पर आ गईं थीं.

सहवाग का तंज : जो शोभा न दे ऐसा काम नही करना चाहिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -