Video : साड़ी में नज़र आये 'सिमर' के 'प्रेम'
Video : साड़ी में नज़र आये 'सिमर' के 'प्रेम'
Share:

टीवी के स्वीट कपल 'सिमर और प्रेम' अपनी शादी के बाद से ही चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर ये दोनों काफी एक्टिव रहते हैं और आये दिन अपनी शादी शुदा ज़िंदगी की तस्वीरें शेयर करते हैं. आपको बता दें, शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने मुस्लिम रीती रिवाज से शादी की है और दीपिका ने शादी के बाद अपना धर्म भी बदल लिया है. धर्म बदलने के बाद ये काफी चर्चा में आयी थी जिससे उन्हें फैंस की खरी खोटी भी सुननी पड़ी. लेकिन इन सब के बाद हम बात कर रहे हैं शोएब इब्राहिम की जिन्होंने हाल ही में अपना एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो साड़ी पहनती हुए दिखाई दे रहे हैं.

बता दें, शोएब आजकल अपने शो 'जीत गयी तो पिया मोरे' में काम कर रहे हैं और शादी के बाद वो फिर से अपने काम पर लौट आये हैं. तो हम बात कर रहे थे वीडियो की जिसमें आप देख सकते हैं टीम उन्हें लाल रंग की साड़ी पहना रही है और तैयार कर रही है. दरअसल ये सीन उनके शो का ही एक हिस्सा है जिसके एक सीन में उन्हें साड़ी पहननी थी.

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा है, Being in a Saree... is like getting trapped!!!! Hatss off to all you ladies!!! jeetgayitohpiyaamorre #varun #zeetv . इसमें वो कहते हैं साड़ी पहनना एक जाल में फंस जाने जैसा है और साथ ही वो सारी महिलाओं को सलाम भी करते हैं जो इस जाल को रोज़ झेलती हैं. इस अनोखे वीडियो पर कई सारे लाइक्स आ चुके हैं और दीपिका के फैंस उनके पति की  ये वीडियो काफी पसंद भी कर रहे हैं. आइये आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो.

Roadies फेम रणविजय होंगे इस शो से आउट, आएँगी ये हॉट एक्ट्रेस

Twisted 2 Poster : होश उड़ाने फिर आ रही हैं निया शर्मा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -