अपनी पत्नी को विनर बनते देखना चाहते हैं शोएब, वीडियो शेयर कर फैंस से की अपील
अपनी पत्नी को विनर बनते देखना चाहते हैं शोएब, वीडियो शेयर कर फैंस से की अपील
Share:

इन दिनों बिग बॉस 12 खत्म होने की कगार पर है और जल्द ही इस शो का एक विनर सामने आने वाला है. ऐसे में सभी लोग अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जीतते हुए देखना चाहते हैं. एक तरह कुछ लोग श्री को लगातार सपोर्ट कर रहे हैं तो एक तरफ कुछ लोग दीपिका को. ऐसे में हाल ही में दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम ने अपनी पत्नी को जीतने के लिए सभी फैंस से अपील की है. जी हाँ, हाल ही में दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम ने इंस्टग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर दीपिका के और अपने फैंस से यह रिक्वेस्ट की है कि वह दीपिका को जीता दे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on

जी हाँ, वहीं हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि, ''वह चाहते हैं कि उनकी पत्नी दीपिका बिग बॉस 12 की विनर हो. दीपिका अच्छा खेल रही हैं और उनके ज्यादातर लोग पसंद कर रहे हैं। इसलिए वे दीपिका को प्रोत्साहित कर रहे हैं। इसी के साथ वह साले साहब मतलब श्रीसंत को भी जीतते हुए देखना चाहते हैं.'' आप सभी को यह भी बता दें कि, कुछ दिनों पहले फैमिली स्पेशल वीक में बिग बॉस के घर जब शोएब आए थे तब उन्होंने श्रीसंत को साले साहब कहकर पुकारा था क्योंकि श्रीसंत ने दीपिका को काफी सपोर्ट किया है और वह दीपिका को अपनी बहन मानते हैं.

आप सभी को यह भी बता दें कि फिलहाल शोएब ने जो वीडियो शेयर किया है उसमे वह अपनी पत्नी को जीतने के लिए फैंस से रिक्वेस्ट कर रहे हैं. अब यह देखना काफी मजेदार होगा कि शोएब की पत्नी खिताब ले जाती है या उनके साले साहब यानी श्रीसंथ..?

बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर है बिग बॉस, सलमान खान और कंटेस्टेंट्स पर चलाता है हुक्म

बिग बॉस 12: दर्द से बेहाल हुए रोमिल, दीपक बन गए चार्ली चैपलिन

साल 2018 में छाया रहा इन सेलेब्स का जादू, सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में रही यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -