टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम ने काटे पापा के बाल
टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम ने काटे पापा के बाल
Share:

पीएम मोदी की ओर से बीते शनिवार कोलॉकडाउन को तीन चरणों में खोलने की घोषणा की गई है।वहीं  जल्द ही फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग्स भी शुरु हो जाएगी और ऐसे में अभी भी कई कलाकार घर में रहकर अपनों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। इसके अलावा बात की जाए टीवी के जाने-माने अभिनेता शोएब इब्राहिम की तो इन दिनों ना सिर्फ वो घरवालों के साथ समय बिता रहे हैं बल्कि अपनी फिटनेस पर भी खूब ध्यान दे रहे हैं। वहीं घर के लिविंग एरिया में शोएब इब्राहिम वर्कआउट करते रहते हैं और इस दौरान के वीडियोज और तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करके फैंस को फिटनेस गोल्स देने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देते हैं।

इसके साथ ही इस बीच शोएब इब्राहिम का नया पोस्ट उनके फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं शोएब इब्राहिम इन तस्वीरों में अपने पिता के बाल काटते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए शोएब इब्राहिम ने कैप्शन में लिखा है कि, 'अब बाल काटने वाला नया है तो लुक भी नया होना चाहिए...पापा पर कुछ ट्रेंडी आजमाया है।पापा के साथ शोएब इब्राहिम की बॉन्डिंग गजब दिखती है। वहीं हाल ही में ईद के मौके पर शोएब इब्राहिम अपने पैरेन्ट्स के सामने ही दीपिका कक्कड़ संग रोमांटिक पोज देते नजर आए थे। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की खास बात यह है कि शोएब के पैरेन्ट्स ने भी बिल्कुल वैसे ही तस्वीरें क्लिक करवाई हैं और इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस काफी खुश हो गए थे। वहीं कुछ दिन पहले ही 'बेहद 2' फेम शिविन नारंग ने अपने पापा के बाल काटे थे तो वहीं अंकिता लोखंडे भी अपने भाई को नया लुक देती हुई नजर आई थी। इसके अलावा करण वी ग्रोवर से लेकर मधुरिमा तुली ने तो खुद ही अपने बाल काटकर फैंस को चौंका दिया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on

हैदराबाद में बारिश का लुत्फ उठा रहे है पार्थ समथान

'नागिन 5' के फर्स्ट लुक के आते ही फैंस का यह था रिएक्शन

नागिन 5 में नहीं है महक चहल, पोस्ट कर बताई सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -