शोएब इब्राहिम और मोहसिन खान की तरह ईद पर पहनिए सिंपल कुर्ता
शोएब इब्राहिम और मोहसिन खान की तरह ईद पर पहनिए सिंपल कुर्ता
Share:

लॉकडाउन के बीच शुरु हुआ रमजान का महीना अब खत्म होने वाला है और इस बार हर कोई इसी सोच में डूबा हुआ है कि आखिर घर पर रहकर इस बार ईद कैसे मनाई जाए? त्योहारों के बीच जब सही परिधान को चुनने की बारी आती है तो बहुत कम लोगों के हाथ ही सफलता लगती है। यदि  आपको भी ईद में पहने जाने वाले कपड़ों को लेकर ढेर सारा कन्फ्यूजन है तो आपकी इस परेशानी को टीवी के हैंडसम हंक मिनटों में दूर कर देंगे। वहीं मोहसिन खान से लेकर करण सिंह ग्रोवर तक कई ऐसे कलाकार है, जिनके पास एक से बढ़कर एक कुर्ते-पजामे का ढेर सारा कलेक्शन है। वहीं इन टीवी एक्टर्स के स्टाइल को आप कॉपी करके इस साल की ईद को यादगार बना सकते हैं। वहीं मोहसिन खान के पास तो कुर्ते पजामे का अच्छा-खासा कलेक्शन है। 

इसके साथ ही कई दफा मोहसिन सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में भी इन कपड़ो का इस्तेमाल कर लेते हैं। घर पर रहकर आप एक ऐसे ही सिंपल कुर्ते को पहनकर ढेर सारी सेल्फी क्लिक करके ईद को यादगार बना सकते हैं।'कसौटी जिंदगी के 2' के मिस्टर बजाज यानि कि करण सिंह ग्रोवर अपने स्टाइल से हर किसी का दिल जीत लेते हैं। करण सिंह ग्रोवर की तरह आप भी चिकन का कुर्ता पहनकर ईद मना सकते हैं। लगे हाथ आपको गर्मी से भी राहत मिल जाएगी।अगर आपको रेडीमेड कुर्ते नहीं पसंद है तो आप शोएब इब्राहिम की तरह स्टिच किए हुए कुर्ते पहन सकते हैं। शोएब इब्राहिम के कुर्तों को खुद दीपिका कक्कड़ ही सिलवाती है और हर कुर्ते के फेब्रिक का चुनाव दीपिका कक्कड़ ही करती हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' के अनुराग बासु की फैन फॉलोइंग में लड़कियों की लिस्ट बहुत लम्बी है। पार्थ अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइल से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते हैं। पार्थ को खास मौकों पर कॉटन कुर्ते पहनने का काफी शौक है।इसके साथ ही अपने हॉट लुक्स ने लड़कियों का दिल चुराने वाले पर्ल वी पूरी को कई बार कुर्ते पजामे में देखा जा चुका है। पर्ल की तरह आप भी अपने कुर्ते को ऐसे ही सिलवा सकते हैं।  

दीपिका कक्कड़ के हाथ की बनी चाय का मज़ा ले रहे है पति शोएब

आमना शरीफ को अर्जुन बिजलानी को चैलेंज देना पड़ा भारी

मोनालिसा ने एयरपोर्ट से शेयर की यह फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -