दीपिका ने पति संग दिया ऐसा पोज, साथ में नजर आये सास ससुर
दीपिका ने पति संग दिया ऐसा पोज, साथ में नजर आये सास ससुर
Share:

टीवी के जाने माने अभिनेता शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ की जोड़ी फैंस के बीच काफी चर्चा में रहती है. वहीं दोनों कपल्स गोल्स देते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की अब दीपिका और शोएब की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वहीं फोटो में दोनों रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं. फोटो की खास बात ये है कि इसमें शोएब के मम्मी-पापा भी रोमांटिक पोज देते दिख रहे हैं.

इसके अलावा फोटो शेयर करते हुए शोएब ने लिखा- परफेक्ट रोमांटिक फोटो के लिए पोज देते हुए. इसके साथ ही  फोटो क्लिक हो जाने के बाद हम लोग इस तरह खूब हंसे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये फोटोज ईद वाले दिन की हैं. वहीं दीपिका और शोएब ने ईद का त्योहार काफी शानदार तरीके से मनाया. इसके साथ ही उन्होंने फैमिली संग फोटोज क्लिक कराईं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की दीपिका कक्कड़ ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शोएब संग फोटो शेयर की थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें की फोटो शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा था- दिन खत्म होने से पहले...शाम की मेरी फेवरेट फोटो. आपकी जानकारी के लिए  बता दें कि दीपिका और शोएब साल 2018 में शादी के बंधन में बंध गए थे. दोनों साथ में काफी क्यूट लगते हैं.

KBC में करोड़पति बने थे रवि मोहन, संभाल रहे है एसपी का पद

करण कुंद्रा ने पोस्ट कर बताया दिखाए डिप्रेशन से जूझते दो अलग चेहरे

मुंबई छोड़ हैदराबाद में होगी टीवी शोज की शूटिंग शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -