शादी के 1 साल बाद ही शोएब ने की दीपिका कक्कड़ की पिटाई, वायरल हो रही फोटोज
शादी के 1 साल बाद ही शोएब ने की दीपिका कक्कड़ की पिटाई, वायरल हो रही फोटोज
Share:

टीवी के बहुत ही फेमस शो 'ससुराल सिमर का' में सिमर का किरदार निभाकर फेमस हुईं दीपिका कक्कड़ का एक वीडियो हाल ही में तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो के कारण वह खूब सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. जी हाँ, दरअसल दीपिका कक्कड़ इब्राहिम का ये वीडियो हैरान करने वाला है क्योंकि इसमें उनके पति शोएब उन्हें पीटते हुए दिख रहे हैं. जी हाँ, इसे देखकर हर कोई हैरान हो गया और सभी शोएब को बुरा-भला कह रहे हैं. वैसे अगर आप भी कुछ ऐसा ही सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि घबराने की जरुरत नहीं है और दोनों के बीच सबकुछ ठीक है.

जी दरअसल ये फनी वीडियो दीपिका ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था और यह केवल एक फनी वीडियो है. पहले इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान रह गया लेकिन शोएब दीपिका की मजाक में पिटाई कर रहे हैं और वीडियो में दीपिका कक्कड़ के साथ मिरर में झांकते हुए शोएब काफी गुस्से में लग रहे हैं और उन्होंने दीपिका को मारने के लिए घूंसा भी दिखाया है लेकिन सब केवल एक मजाक है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में देखते ही देखते शोएब दीपिका के मुंह पर एक मुक्का जड़ देते हैं और दीपिका के रिएक्शन भी हैरान कर देने वाले हैं.

वैसे दीपिका की यह फोटो टीवी सीरियल 'कहां हम कहां तुम' के सेट की है क्योंकि आने वाले एपिसोड में आपको दीपिका उर्फ सोनाक्षी के साथ कुछ ऐसा होने वाला है जो उनके चेहरे पर नजर आ रहा है. आपको बता दें कि दीपिका को शोएब ने परिवार की मौजूदगी में साल 2017 में 'नच बलिए' के सेट पर प्रपोज किया था और 22 फरवरी 2018 को शादी कर ली.

अर्शी खान को बिलकुल नहीं पसंद यह कंटेस्टेंट, कहा- 'शहनाज मुझे कॉपी कर रही है...'

सलमान खान पर भड़कीं यह टीवी एक्ट्रेस, कहा- 'बिग बॉस देख रही हूं...'

बिग बॉस 13 से बेघर हुए तहसीन पूनावाला, माहिरा को सलमान ने सुनाई खरी-खोटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -