भारतीय मुस्लिम होने पर गर्व करता है यह एक्टर

आप सभी को याद हो बीते दिनों हुए पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना की कार्रवाई से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है और बीते कल यानी 27 फरवरी को पाकिस्तानी वायु सेना ने भारतीय सीमा में घुसने की हिमाकत की. ऐसे में पाकिस्तानी जेट F-16 ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ और नौशेरा सेक्टर में भारतीय हवाई क्षेत्र का उल्लंघन किया लेकिन भारतीय विमानों ने उन्हें पीछे खदेड़ दिया. वहीं आप सभी को पता हो कि इस एक्शन में भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तानी विमान F-16 को मार गिराया गया है लेकिन इस कार्रवाई में भारत ने मिग 21 खो दिया और मिग विमान को चला रहे विंग कमांडर फिलहाल पाकिस्तान के कब्जे में हैं.

ऐसे में हाल ही में एक सक्रिय पाकिस्तानी ट्विटर यूजर्स ने हाल ही में ट्वीट कर कहा कि ''भारत में लोग अंधे, गूंगे, बहरे हैं और वास्तविकता से बहुत दूर हैं.'' यूजर्स ने यह लिखा कि ''ऊपरवाला भारतीयों को समझदारी नवाज़े क्योंकि वे इस्लाम का अर्थ नहीं जानते हैं.'' वहीं अब कई हस्तियां हैं जिन्होंने भारतीय होने का गौरव ट्विटर के माध्यम से जाहिर किया है जिनमे टीवी एक्टर भी शामिल हैं.

जी हाँ, हाल ही में अभिनेता शोएब इब्राहिम ने भी पाकिस्तानी यूजर्स का मुंहतोड़ देते है हुए उसे इस्लाम का असली मतलब समझाया है और उन्होंने उस ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि ''वह भारतीय मुस्लिम हैं और उन्हें भारतीय होने पर गर्व है. उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि इस्लाम में आतंकवाद के लिए कोई जगह नहीं है.'' आप सभी को बता दें कि अब लगातार पाकिस्तानी कलाकारों कोर हिन्दुस्तानी कलाकारों के बीच जनग छिड़ी हुई है और सभी एक दूजे को ट्वीट से जवाब दे रहे हैं.

Video : पायलेट को छुड़ाने पाकिस्तान जाएंगी राखी सावंत, लेंगी सबसे बदला

शिल्पा शिंदे को मिलने वाली रेप की धमकी पर अर्शी खान ने कहा, -'मुझे लगता है कि..'

पाकिस्तान जिंदाबाद कहने वाली इस एक्ट्रेस पर भड़कीं देवोलीना भट्टाचार्जी, सुनाई खरी-खोटी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -