इस बात से बहुत खुश है दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम

आजकल टीवी के स्टार को लगातार फिल्मों में देखा जा रहा है. ऐसे में कलर्स टीवी के मशहूर सीरियल 'ससुराल सिमर का' के अभिनेता शोएब इब्राहिम भी इन दिनों लगातार मूवीज में नजर आ रहे हैं और हाल ही में उन्हें लेकर एक और खबर सामने आई है. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार बीते दिनों ही उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर 1 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं और वह बहुत खुश हुए हैं. आप सभी को बता दें कि शोएब ने अपना टेलीविजन डेब्यू 'रहना है तेरी पलकों की छांव' से की थी, जिसमें उन्होंने 'करण प्रताप' की भूमिका निभाई.

वहीं जल्द ही, वह दर्शकों के बीच एक घरेलू नाम बन गए और अपने शानदार परफॉर्मेंस से उन्होंने लोकप्रियता की बुलंदियों को छू लिया और आज के समय में वह खूब चर्चाओं में हैं और सभी को खूब पसंद भी आते हैं. आप सभी ने अभिनेता को 'ससुराल सिमर का', 'रिश्तों के भंवर में उलझी नियती', 'कोई लौटा के आया है', 'जीत गई तो पिया मोरे' सहित कई टीवी शोज में देखा होगा. वहीं इस अभिनेता को आखिरी बार 'इश्क में मरजावां' में देखा गया था जिसमें उन्होंने निया शर्मा, आलिया पंवार और अर्जुन बिजलानी के साथ 'अभिमन्यु' की भूमिका निभाई थी.

आप सभी को बता दें कि पर्सनल लाइफ में शोएब ने 22 फरवरी, 2018 को अपनी लेडी लव दीपिका कक्कड़ से शादी की और अब दोनों को अक्सर खुश देखा जाता है. कहते हैं दोनों की मुलाक़ात 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई और उसके बाद दोनों हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए.

अपनी नयी वेब सीरीज को लेकर एकता कपूर ने किया बड़ा खुलासा

टीवी इंडस्ट्री में राम बनकर पॉपुलर हुआ यह एक्टर, अब कर चुका है बॉलीवुड में एंट्री

दूसरी बार शादी के बंधन में बंधी यह एक्ट्रेस, देखकर टीवी सेलेब्स भी रह गए शॉक्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -