शोएब के जन्मदिन के लिए दीपिका ने बनाया केक, ऐसे मनाया बर्थडे
शोएब के जन्मदिन के लिए दीपिका ने बनाया केक, ऐसे मनाया बर्थडे
Share:

टीवी के जाने माने एक्टर शोएब इब्राहिम आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। वहीं ऐसे में शोएब इब्राहिम की पत्नी दीपिका कक्कड़ नहीं चाहती कि उनके जन्मदिन पर कोरोना वायरस का जरा भी असर हो। इसके साथ ही यही वजह है कि घर में रह कर ही दीपिका कक्कड़ ने शोएब इब्राहिम के जन्मदिन को खास बनाने की तैयारियां की हैं।आपकी जानकारी के लिए बता दें की  दीपिका कक्कड़ की ननद ने सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया है और बताया कि किस तरह से अपनी सास के साथ मिलकर टीवी की इस हसीना ने केक बनाया है। और दीपिका कक्कड़ की ये तस्वीरें देखकर आपको भी इस बात यकीन हो जाएगा।तस्वीरों में दीपिका कक्कड़ घर के किचेन में अपनी सास के साथ काम करती नजर आ रही हैं। 

इसके साथ ही हाथ में चमचा लिए दीपिका कक्कड़ पोज दे रही हैं। वहीं  कोरोना वायरस आउटब्रेक के चलते इस बार शोएब इब्राहिम ने बड़ी ही सादगी के साथ अपना जन्मदिन मनाया है। इसके अलावा इस दौरन दीपिका कक्कड़ अपने पति के लिए फोटोग्राफी करती नजर आई। वहीं रात के 12 बजते ही शोएब इब्राहिम ने अपनी मां के साथ जन्मदिन का केक काटा। इसके अलावा इस दौरान शोएब इब्राहिम के चेहरे पर एक अलग ही खुशी देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया पर दीपिका कक्कड़ की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें वह अपने पति के जन्मदिन की तैयारियां करती नजर आ रही हैं।वहीं इस तस्वीर में भी दीपिका कक्कड़ अपने पति शोएब इब्राहिम को केक खिला रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अपने हाथों से केक खिलाने के बाद दीपिका कक्कड़ ने शोएब इब्राहिम को अपने गले लगा लिया। तस्वीर में इन दोनों की जोड़ी शानदार लग रही है। वहीं अपने बर्थडे सेलीब्रेशन के दौरान शोएब इब्राहिम बच्चों के साथ मस्ती करते नजर आए। सोशल मीडिया पर शोएब इब्राहिम की ये तस्वीरें काफी पसंद की जा रही हैं। वहीं अपने जन्मदिन के खास मौके पर शोएब इब्राहिम अपनी मां पर प्यार बरसाते नजर आए। तस्वीर में भी शोएब इब्राहिम अपनी मां को गले लगते नजर आ रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की मां के साथ साथ शोएब इब्राहिम अपने पिता का भी आशीर्वाद लेना नहीं भूले। वहीं केक खिलाने के बाद शोएब इब्राहिम ने अपने पिता को गले लगा लिया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on

शूटिंग शुरु होने से पहले ही फैंस ने शेयर की यह तस्वीरें

श्रीकृष्णा ने फिर पछाड़े बाकी शो, मिले इतने प्वॉइंट्स

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप सिंह ने तस्वीर शेयर कर कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -