Video: जाह्नवी और ईशान के गाने पर थिरके यह टीवी कपल
Share:

टीवी के बहुत ही स्वीट कपल दीपिका-शोएब को लोग खूब पसंद करते हैं और दोनों ही अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं. आप सभी को पता ही होगा कि दोनों की पहली मुलाक़ात सीरियल ''ससुराल सिमर का'' के सेट पर हुई थी और उसके बाद दोनों की दोस्ती बढ़ी और प्यार हो गया. दोनों ने इसी साल 22 फरवरी को शादी की है और अब दोनों अपनी खूसबूरत तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर सुर्खियां बंटोरते हैं. अब दोनों की तस्वीरों को खूब पसंद किया जाता है और टीवी इंडस्ट्री में दोनों के नाम के चर्चे भी खूब होते हैं. हाल ही में शोएब ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

Dhadak Review : 'सैराट' की तरह कमाल नहीं दिखा पाई 'धड़क'

इस वीडियो में शोएब अपनी पत्नी दीपिका के साथ जाह्नवी और ईशान की रोमांटिक फिल्म धड़क के टाइटल ट्रेक पर डांस कर रहे हैं. दोनों का यह वीडियो काफी पंसद किया जा रहा है और इस वीडियो को अब तक हज़ारों लोगों के द्वारा देखा जा चुका है. इस वीडियो में दीपिका और शोएब का प्यार साफ़-साफ़ नजर आ रहा है. दोनों शादी के बाद से काफी बदले-बदले नजर आने लगे हैं और अब दोनों का रोमांस उनकी तस्वीरों में साफ़ दिखाई देता है. शोएब और दीपिका इन दिनों अलग-अलग शोज में नजर आ रहे हैं और दोनों को खूब पसंद किया जा रहा है.

प्रेमी जोड़े न देखें 'धड़क'

शोएब ने वीडियो शेयर कर इंस्टाग्राम वाल पर कैप्शन दिया है Looking forward to experience this eternal tale of love!!! #dhadak. इस समय सोशल मीडिया पर भी धड़क का टाइटल सांग काफी पॉपुलर हो रहा है. फिल्म धड़क आज रिलीज हुई है और इस फिल्म को फैंस के द्वारा खूब अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला है. फिल्म को लेकर फैंस काफी समय से एक्साइटेड थे और अब फिल्म फाइनली रिलीज हो चुकी है. अगर आपने फिल्म देख ली है तो कमेंट्स में जरूर बताएं - कैसी लगी आपको धड़क..?

यह भी पढ़े..

Video: घमंडी हुई धड़क एक्ट्रेस, महेश बाबू संग फिल्म करने से किया इंकार!!

Dhadak Review : लोगों के दिलों को धड़का गई धड़क

Video: इस वजह से 'धड़क' की स्क्रीनिंग में फुट-फुटकर रोई जाह्नवी कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -