'बहुत तकलीफ में हूँ दुआ करो', वीडियो शेयर कर बोले शोएब अख्तर

पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज शोएब अख्तर इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में हैं। जी दरअसल वह वहां अपनी सर्जरी करवा रहे हैं। आपको बता दें कि घुटनों की सर्जरी करवाने पहुंचे शोएब अख्तर ने अस्पताल के बेड से हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है और अपने फैन्स के लिए संदेश दिया है। जी दरअसल शोएब ने कहा कि वह इस वक्त तकलीफ में हैं और उन्हें फैन्स की दुआएं चाहिए। आप देख सकते हैं शोएब अख्तर ने इंस्टाग्राम पर अपनी वीडियो शेयर की।

 

जी दरअसल ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में मौजूद शोएब अख्तर ने दोनों घुटनों की सर्जरी करवाई है और आप देख सकते हैं उन्होंने अपने वीडियो में कहा कि वह उम्मीद रखते हैं कि यह उनकी आखिरी सर्जरी होगी। इसी के साथ शोएब अख्तर ने कहा कि 5-6 घंटे की सर्जरी थी, दोनों घुटनों की। मैं तकलीफ में हूं आपकी दुआएं चाहिए। रिटायरमेंट के 11 साल बाद भी तकलीफ में हूं, मैं 4-5 साल और भी खेल सकता था। मुझे पता था ऐसा किया तो व्हील चेयर पर आ जाउंगा। लेकिन मैंने जो भी किया वो पाकिस्तान के लिए किया है, फिर मौका मिलता है तो दोबारा करुंगा।

आप सभी को यह भी बता दें कि शोएब अख्तर पहले भी कई बार इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि कैसे वह घुटनों के दर्द से जूझ रहे हैं। जी दरअसल शोएब अख्तर क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद कमेंट्री और अपने यू-ट्यूब चैनल पर काफी एक्टिव हैं और अपने वीडियो शेयर करते रहते हैं।

'गुम है किसी के प्यार में' आने वाला है अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट, पाखी बनेगी विराट की दूसरी पत्नी!

क्या हर माह बढ़ जाता है आपका भी पोस्टपेड प्लान का बिल तो बिलकुल भी न हो परेशान

भाजपा-JDU विवाद के बीच हुई कांग्रेस की एंट्री, नितीश कुमार ने सोनिया को लगाया फोन

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -