शोएब अख्तर का बड़ा बयान, कहा- 'सुशांत सिंह राजपूत में कॉन्फिडेंट की कमी'
शोएब अख्तर का बड़ा बयान, कहा- 'सुशांत सिंह राजपूत में कॉन्फिडेंट की कमी'
Share:

पाकिस्तान के जान माने पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने बोला कि 4 वर्ष पहले भी सुशांत सिंह राजपूत में कॉन्फिडेंट की बहुत कमी दिखी थी. 2016 में अख्तर मुंबई में सुशांत से मिले थे. तब दोनों के बीच कोई बात नहीं हुई थी. अख्तर ने बोला कि सलमान खान जैसे किसी भी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पर बगैर सबूत के आरोप लगाना ठीक नहीं है. 34 वर्ष के बॉलीवुड एक्टर ने 14 जून को फ्लैट पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ‘‘मैं 2016 में उससे (सुशांत) से मुंबई में मिला था. ईमानदारी से कहूं तो, तब मुझे उसमें कॉन्फिडेंट की बहुत ज्यादा कमी दिखी. वह सिर झुकाकर मेरे पास से निकल गया था. तब मेरे दोस्त ने मुझे बताया था कि वह एमएस धोनी फिल्म में लीड भूमिका निभा रहा है.’’

‘सुशांत से बात नहीं कर सका, इसका अफसोस’: अख्तर ने कहा, ‘‘मुझे लगा कि अब उसकी एक्टिंग देखना चाहिए. वह बहुत ही शर्मीला था. फिल्म हिट साबित हुई व उसमें सुशांत ने भी अच्छा कार्य किया. लेकिन मुझे अभी भी इस बात का अफसोस है कि मैं उन्हें वहां रोककर ज़िंदगी के बारे में बात नहीं कर सका. मैं उसके साथ अपने ज़िंदगी के एक्सपीरियंस शेयर कर सकता था.’’ फिल्म ‘एमएस धोनी: अनटोल्ड स्टोरी’ 30 अक्टूबर 2016 को रिलीज हुई थी.

सुशांत को मदद की आवश्यकता थी: वहीं इस बारें में उन्होंने कहा, ‘‘अपने ज़िंदगी को समाप्त करना कोई ऑप्शन नहीं होना चाहिए. आपको जब भी लगे कि आप कठिनाई में हैं, तो आपको बात करना चाहिए. दीपिका पादुकोण भी संबंध विच्छेद के बाद टेंशन में आ गई थीं व उन्हें मदद की आवश्यकता थी. मेरा मानना है कि सुशांत को भी मदद की आवश्यकता थी.’’अख्तर ने बोला कि जब मैंने अपना क्रिकेट करियर प्रारम्भ किया था, तब वसीम अकरम व वकार युनिस सलमान खान व शाहरुख खान की तरह थे. मुझे भी अपना करियर बनाने में कड़ी मेहनत करना पड़ी. इसलिए बगैर सबूत के किसी भी सेलिब्रिटीज पर आरोप लगाना ठीक नहीं होगा.

भुवनेश्वर का बड़ा बयान, कहा- 'आईपीएल जरूर होना चाहिए'

इंग्लैंड पहुंची पाकिस्तानी क्रिकेट टीम, जल्द होगा टेस्ट और टी-20 मैच का आयोजन

तीरंदाज दीपिका कुमारी बंधने जा रही है शादी के बंधन में, शुरू हुई हल्दी की रस्मे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -