शोएब अख्तर का बड़ा खुलासा, कहा- WC में खेल रही ये टीम कभी भी हो सकती है बैन

शोएब अख्तर का बड़ा खुलासा, कहा- WC में खेल रही ये टीम कभी भी हो सकती है बैन
Share:

लंदन: आईसीसी विश्व कप 2019 में खेल रही विश्व की 10 बेहतरीन टीमों में से एक टीम ऐसी है जो कभी भी बैन हो सकती है. यह बात ऐसे वक़्त में सामने आई है जब क्रिकेट का ये महासमर अपने चरम पर है. टीमें सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए पूरा जोर लगा रही हैं. हालांकि, विश्व कप की 10 टीमों में से एक के बैन होने की बात का खुलासा पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज़ गेंदबाज शोएब अख्तर ने किया है.

शोएब अख्तर ने एक यू-ट्यूब वीडियो में कहा है कि विश्व कप में खेल रही अफगानिस्तान की टीम क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी, यदि उनके खिलाड़ियों के आई-कार्ड चेक किए जाए तों. शोएब अख्तर ने कहा है कि अफगानिस्तान की टीम एक ऐसी टीम है जिसके सारे खिलाड़ी पाकिस्तान से संबंध रखते हैं. यदि उनके आई-कार्ड देखे जाएं तो सभी के आई-कार्ड पेशावर या कराची के निकलेंगे. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि अगर यह बात बाहर आई तो अफगानिस्तान की टीम के लिए दिक्कत हो सकती है.

अपने इस वीडियो में उन्होंने कई बड़ी बातें कही हैं. अख्तर ने कहा है कि हिंदुस्तान ने अफगानिस्तान की क्रिकेट टीम को बहुत प्रशिक्षण दिया, किन्तु बैटिंग में परिपक्व नहीं कर पाया. रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से विख्यात शोएब अख्तर ने कहा कि कभी पेशावर और रावलपिंडी अफगानिस्तान की टीम का घरेलू मैदान हुआ करता था. हम लोग उनके खिलाड़ियों को प्रशिक्षित करते थे. किन्तु आज वो भारत के दिल्ली और नोएडा में ट्रेनिंग ले रहे हैं. 

भारत-वेस्टइंडीज मैच के दौरान परोसे गए ‘अमृतसरी छोले’, केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह की हो गई बल्ले-बल्ले

VIDEO: इस दिग्गज पाकिस्तानी खिलाड़ी की अपील, कहा- ये पांड्या मुझे दे दो इंडिया

अपने फेवरेट स्पोर्ट्स पर्सन की बायोपिक में काम करना चाहती हैं दीपिका पादुकोण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -