मात्र 30 दिनों में यूट्यूब पर छाए शोएब अख्तर, मिला 'गोल्डन प्ले बटन' अवार्ड

Jul 21 2019 01:04 PM
मात्र 30 दिनों में यूट्यूब पर छाए शोएब अख्तर, मिला 'गोल्डन प्ले बटन' अवार्ड

इस्लामाबाद: अपनी कहर बरपाती गेंदों से बल्लेबाजों को भयभीत कर देने वाले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के सोशल वीडियो नेटवर्किंग साइट-यूट्यूब पर 10 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हो चुके हैं। पाकिस्तानी अखबार डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, अख्तर के चैनल 'मीडिया टॉप' ने 30 दिनों से भी कम वक़्त के भीतर अपने 10 लाख सब्सक्राइबर पूरे कर लिए हैं। चैनल की इस उपलब्धि के लिए अख्तर को 'यूट्यूब गोल्डन प्ले बटन' अवॉर्ड दिया गया है।

अख्तर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी जारी की है, जिसमें उन्होंने खुद को 'यूट्यूब गोल्डन प्ले बटन' का अवॉर्ड मिलने के बारे में जानकारी दी है। अख्तर ने इसके लिए विश्व भर में अपने प्रशंसकों को शुक्रिया कहा है। रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से विख्यात शोएब अख्तर वर्तमान समय में विश्व कप के दौरान अपने यूट्यूब चैनल पर बेहद सक्रिय थे।

शोएब अख्तर इस चैनल पर एक एक्सपर्ट के रूप में लोगों और क्रिकेटरों से चर्चा करते थे और क्रिकेट तथा मैचों पर विचार विमर्श करते थे, जिन्हें क्रिकेट प्रेमियों द्वारा काफी पसंद किया गया, और देखते ही देखते उनके यूट्यूब चैनल के सब्सक्राइबर्स 10 लाख का आंकड़ा पार कर गए । इसी को देखते हुए अख्तर को 'यूट्यूब गोल्डन प्ले बटन' अवॉर्ड दिया गया।

इंडीज दौरे के लिए आज होगा टीम इंडिया का चयन, धोनी के विकल्प पर रहेगी नज़र

ऐश्वर्य प्रताप ने वर्ल्ड रिकॉर्ड के साथ जीता गोल्ड, पदक तालिका में शीर्ष पर भारत

क्लीन शेव कर कपिल ने शेयर की तस्वीर, फैंस बाँध रहे तारीफों के पूल