पाक का यह दिग्गज खिलाड़ी चाहता है भारत में बसना

कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बीच शोएब अख्तर 'हेलो ऐप' पर बात करते हुए नजर जाए. शोएब अख्तर अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं और हाल ही में भी ऐसा ही कुछ हुआ है. बीते दिन शोएब अख्तर ने कहा कि अगर वो करोड़पति बन गए तो वो भारत की आर्थिक राजधानी मुंबई में बसना चाहेंगे. बता दें कि शोएब अख्तर केकेआर टीम का हिस्सा रहते हुए हुए आईपीएल में खेले हैं और इस दौरान उन्होंने भारत को काफी घूमा है. अख्तर ने कहा कि वो हर किसी से प्यार करते हैं चाहे वो किसी भी धर्म का हो. 

उन्होंने कहा - मैं अंदर से बेहद कोमल हूं, बाहर से मेरी छवि आक्रामक तेज गेंदबाज की बना दी गई है . शोएब अख्तर ने इस दौरान खुलासा करते हुए यह भी बताया है कि साल 2005 में आए भूकंप के दौरान उन्होंने हिंदुस्तान में कई लोगों की मदद की थी. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि पाकिस्तान के हिंदुओं की भी उन्होंने मदद की है. अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड अपने नाम रखने वाले शोएब अख्तर ने आगे यह भी कहा कि - उन्होंने अपने फैंस को प्यार करना शाहरुख खान से सीखा है.

उन्होंने कहा - शाहरुख अपने फैंस की इज्जत करते हैं , शाहरुख और आमिर खान उनके बड़े भाई की तरह हैं. गौरतलब है कि शोएब अख्तर अक्सर भारत और भारतीय क्रिकेटर को लेकर बात करते ही रहते हैं.उन्होंने हाल ही मे भारत और पाकिस्तान के बीच सीरीज कराने को लेकर प्रस्ताव रखा था. बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच आपसी संबंध बेहद खराब हैं.

बॉबी लैशले ने ली MVP की जगह और विरोधी को हरा दिया

ऐसे प्रारंभ हुई थी डेविड और कैंडिस की प्रेम कहानी

तीसरी अंतरराष्ट्रीय ऑनलाइन निशानेबाजी प्रतियोगिता में यशस्विनी समेत इस खिलाड़ी ने पाया शीर्ष स्थान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -