सरफराज को कप्तानी से हटाए जाने पर बोले अख्तर, कहा- अब उन्हें टीम में भी नहीं रखेंगे
सरफराज को कप्तानी से हटाए जाने पर बोले अख्तर, कहा- अब उन्हें टीम में भी नहीं रखेंगे
Share:

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का कहना है कि कप्तानी से हटाए जाने के बाद अब पाकिस्तान की टीम में सरफराज अहमद को स्थान नहीं मिलेगा। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने शुक्रवार को ऐलान किया था कि सरफराज टेस्ट एवं टी-20 और एकदिवसीय मैचों में पाकिस्तान की कप्तानी नहीं करेंगे।

अख्तर ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि, "मुझे पता था कि सरफराज के साथ ऐसा होगा। इसके लिए सिर्फ वे ही दोषी हैं। मैं उन्हें दो वर्षों से कह रहा था कि अपने प्रदर्शन में सुधार करें।" बता दें कि कप्तानी से हटाए जाने के अलावा, सरफराज को आस्ट्रेलिया दौर के लिए भी टीम में जगह नहीं दी गई है। पाकिस्तान की टीम आस्ट्रेलिया में तीन टी-20 और दो टेस्ट मैच खेलेगी। अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा है कि, "यह स्थिति उन्हीं (सरफराज) की गलती की वजह से पैदा हुई है। इसमे किसी दूसरे को दोष नहीं दिया जा सकता। मैं आपसे यह भी कहना चाहूंगा कि चयनकर्ता अब उन्हें टीम में भी शामिल नहीं करेंगे और मैं इसकी गारंटी दे सकता हूं।"

अख्तर ने कहा कि, "पिछले दो वर्षों से हम उनकी सकारात्मक मानसिकता और आक्रामक बल्लेबाजी को खोज रहे हैं। वह मिकी आर्थर के प्रभाव से बाहर नहीं आ पाए और कोई भी फैसला लेने में असमर्थ थे। वह चयन करने में भी असमर्थ थे। मुझे लगता है कि सरफराज एक ऐसे कप्तान थे जिसमें आत्मविश्वास की कमी थी।"

INDvSA: रोहित ने जड़ा शानदार शतक, भारत 200 के पार

Ind vs Sa : तीसरे टेस्ट में टॉस के लिए मैदान पर आए दो साउथ अफ्रीकी कैप्टन

इस वजह से विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में अच्छा प्रदर्शऩ नहीं कर पाईं दुती चंद

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -