शोएब अख्तर बोले भारतीय गेंदबाजों को नहीं आती गेंदबाजी
शोएब अख्तर बोले भारतीय गेंदबाजों को नहीं आती गेंदबाजी
Share:

कराची : पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का मानना है कि भारतीय तेज गेंदबाज सिर्फ नई गेंद से ही गेंदबाजी जानते हैं और पुरानी गेंद से गेंदबाजी करना उनके बसकी बात नहीं है. रावलपिंडी एक्सप्रेस शोएब ने भारतीय गेंदबाजी की आलोचना करते हुए कहा कि भारतीय तेज़ गेंदबाजों को नहीं पता कि पुरानी गेंद से क्या करना है. वे रिवर्स नहीं करा सकते. और अब नए नियम भी तेज गेंदबाजों के लिए चुनौती बन गए हैं.

शोएब अख्तर ने पूर्व गेंदबाज जहीर खान की तारीफ करते हुए कहा कि वे इकलौते ऐसे भारतीय गेंदबाज थे जो जानते थे कि नई और पुरानी गेंद से कैसे गेंदबाजी करनी है. उन्होंने आशीष नेहरा की वापसी की भी तारीफ़ की.

पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने आगे कहा कि अंतरराष्ट्रीय स्तर की गेंदबाजी की बारीकियां सीखने के लिए भारतीय गेंदबाजों को वसीम अकरम और वकार यूनुस से 6 सप्ताह ट्रेनिंग लेनी चाहिए. 

भारत-पाक क्रिकेट सीरीज पर शोएब अख्तर ने कहा कि इससे दोनों देशों के क्रिकेट में निखार आता है और दोनों देशों की टीम इस सीरीज के माध्यम से चुनौतियों का बेहतर तरीके से सामना करती हैं.

उन्होंने टी-20 क्रिकेट में इंडिया की तारीफ करते हुए कहा कि इंडिया टीम शानदार तरीके से खेल रही है और इसके युवा क्रिकेटरों को देखकर खुशी होती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -