पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ सेलेक्टर बनेंगे शोएब अख्तर!
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ सेलेक्टर बनेंगे शोएब अख्तर!
Share:

हाल ही में पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने इस बात की पुष्टि की कि उनकी देश के क्रिकेट सेट-अप में शीर्ष पद के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के साथ चर्चा चल रही है. जी हाँ, इस बारे में उन्होंने बीते गुरुवार को बात की. इस दौरान उन्होंने कहा यह पद मुख्य चयनकर्ता का है.

जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत पीसीबी की योजना यह है कि मुख्य कोच मिस्बाह उल हक के कंधों से मुख्य चयनकर्ता पद का बोझ कम किया जाए और शोएब को इस भूमिका को दे दिया जाए. खैर अभी इस पर केवल और केवल विचार किया जा रहा है. शोएब ने बीते गुरूवार को यूट्यूब शो ‘क्रिकेट बाज’ पर कहा, ‘मैं इससे इनकार नहीं करूंगा, हां, मेरी बोर्ड से कुछ चर्चा हुई थी और मैं पाकिस्तान क्रिकेट में बड़ी भूमिका निभाने में दिलचस्पी रखता हूं. लेकिन अभी तक कुछ फैसला नहीं हुआ है.’

इसके अलावा उन्होंने यह तक कहा, ‘मैं बहुत ही आरामदायक जिंदगी जीता हूं. मैंने अपनी शर्तों पर क्रिकेट खेला, लेकिन अब जीवन में ठहराव आ गया है. लेकिन मैं इस आराम को छोड़ने को तैयार हूं.' इसी के साथ वह बोले, 'मैं पीसीबी के साथ काम करने को तैयार हूं. मैं दूसरों की सलाह से डरता नहीं हूं. अगर मौका मिलता है तो मैं समय दूंगा.’ वैसे इस दौरान शोएब ने पीसीबी के शीर्ष अधिकारियों के साथ हुई चर्चा की जानकारी देने से साफ़ साफ़ मना कर दिया है.

टोक्यो ओलंपिक का आयोजन नहीं होगा रद्द, अगले वर्ष के लिए हुआ स्थगित

1 नवम्बर को होगा फिडे कैंडीडेट्स शतरंज टूर्नामेंट

घर पर ही शूटर्स को अभ्यास के लिए उपलब्ध कराएंगे उपकरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -