विराट कोहली को इस पकिस्तान क्रिकेटर ने कहा 'बिगड़ैल' क्रिकेटर'
विराट कोहली को इस पकिस्तान क्रिकेटर ने कहा 'बिगड़ैल' क्रिकेटर'
Share:

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने हाल ही में भारतीय कप्तान विराट कोहली को बिगड़ैल खिलाड़ी बता डाला है। उनका कहना था कि, 'सचिन तेंदुलकर अगर मुश्किल दौर में खेले और कोहली को आसान दौर में खेलने मिला है तो इसमें उनकी गलती नहीं है।' इसके आलावा उन्होंने खुद को बहुत ज्यादा बेहतर बनाया है। उनके अनुसार आज जो उनका स्तर है वो पहले नहीं हुआ करता था। एक टीवी शो पर उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान की जमकर तारीफ की और उन्हें सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बताया।

जी दरअसल उन्होंने कहा, "विराट कोहली एक अलग ही स्तर पर पहुंच गए हैं लेकिन कोहली के ब्रांड नेम के पीछे कौन है। साल 2010 और 2011 में कोहली कहीं नहीं थे वह एक घेरे का का हिस्सा हुआ करते थे। वह एक बिगडैल थे मेरी तरह। अचानक से ही सिस्टम ने उनका समर्थन किया। मैनेजमेंट उनके साथ आया और उनको भी इस बात का एहसास हुआ कि काफी सम्मान दांव पर लगा है।" इसके आलावा सचिन से विराट की तुलना पर उन्होंने कहा, "यह उनकी गलती नहीं है कि वह एक आसान क्रिकेट के युग में खेल रहे हैं या तो सचिन न मुश्किल युग में खेला जब वसीम, वकास और इंजमाम जैसे कहीं ज्यादा टक्कर देने वाले खिलाड़ी थे। इसी वजह से जब वो रन बनाते हैं हम उनके बारे में बातें करते हैं।"

इसी के साथ उन्होंने कहा, "मैं भारत की बुराई भी करता हूं। अगर विराट कोहली के 12 हजार रन हैं तो आप क्या कहेंगे, रोहित से पास वनडे में तीन दोहरे शतक हैं तो आप क्या बोलेंगे। दुश्मन के गुण को हम सभी को जानना चाहिए। कोहली सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बन चुके हैं आप इस बारे में क्या बोलेंगे। मुझे क्या बोलाना चाहिए वह खराब इंसान हैं या फिर वह एक अच्छे खिलाड़ी नहीं हैं।"

बिहार चुनाव: सुशिल मोदी बोले- सुशांत या कंगना हमारे लिए चुनावी मुद्दा नहीं

पश्चिम बंगाल में जारी है कोरोना का प्रसार, 3157 नए केस आए सामने

कांग्रेस पर जमकर बरसे सिंध्या, कमलनाथ और दिग्विजय पर भी साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -