शोएब अख्तर का बड़ा बयान, इस खिलाड़ी को बताया अगला 'विराट'
शोएब अख्तर का बड़ा बयान, इस खिलाड़ी को बताया अगला 'विराट'
Share:

ICC CRICKET WORLD CUP 2019 : आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे मुकाबले से ठीक पहले आज पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज़ शोएब अख्तर ने टीम इंडिया की कप्तानी को लेकर एक बड़ा बयां दिया. उन्होंने यह कहा कि कप्तान विराट के बाद भारत का नेतृत्व के एल राहुल कर सकते हैं. उन्होंने यह बयान उस समय दिया जब वे भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले पहले मुकाबले पर अपनी बात रख रहे थे.

पाक के पूर्व दिग्गज गेंदबाज ने कहा, 'टीम इंडिया इस समय दुनिया की सबसे खतरनाक टीम है और उनके पास कई मैच विनर्स खिलाड़ी मौजू हैं. शुरू में रोहित शर्मा और शिखर धवन हैं. उनके बाद विराट कोहली जैसा दुनिया का सबसे बेहतरीन और क्रिकेट इतिहास के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक खिलाड़ी शामिल है और उसके बाद मेरे सबसे फेवरेट खिलाड़ी के एल राहुल हैं, क्योंकि मुझे लगता है कि राहुल आने वाले समय में विराट कोहली की राह पर चलते हुए एक बड़े बल्लेबाज़ बन सकते हैं.'

आगे अख्तर ने कहा कि, 'मैंने के एल राहुल को मिलकर कहा था कि जब आप नहीं खेलोगे या जब आपको ड्रॉप किया जाएगा तो अपना गुस्सा ट्रेनिंग पे निकालोगे. इसके बाद के एल ने ड्रॉप किये जाने पर ठीक यही किया था. लेकिन मैंने उनसे यही कहा था कि आप अपना फोकस लूज़ न करें. क्योंकि आने वाले समय में आप एक बड़े खिलाड़ी जरूर बनोगे.

 

IND VS SA : करोड़ों भारतीयों को झटका, इस कारण रद्द हो सकता है मैच

IND VS SA : अंग्रेजों की जमीं पर जीत मांगे वतन, भारत में हो रहा हवन

World Cup 2019 : आज इस शानदार रिकॉर्ड के बेहद नजदीक है कप्तान कोहली

आईपीकेएल : रोमांचक मुकाबले में बेंगलोर राइनोज ने दी पुणे प्राइड को करारी शिकस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -