शोएब अख्तर ने खुद ही छोड़ दी अपनी बायोपिक, फिल्म निर्माताओं को भी दे डाली धमकी
शोएब अख्तर ने खुद ही छोड़ दी अपनी बायोपिक, फिल्म निर्माताओं को भी दे डाली धमकी
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख्तर एक बार फिर चर्चाओं में आ गए हैं. कुछ समय पहले घोषणा की गई थी कि शोएब अख्तर के जीवन पर रावलपिंडी एक्सप्रेस नामक फिल्म आ रही है. अब शोएब अख्तर ने बताया है कि वह इस बायोपिक से खुद को पीछे खींच रहे हैं. साथ ही अख्तर ने फिल्म मेकर्स पर गंभीर इल्जाम लगाया है. 

शोएब अख्तर ने सोशल मीडिया पर फैन्स को इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि बहुत दुख के साथ मुझे सूचित करना पड़ रहा है कि महीनों की चर्चा के बाद मैंने अपने आप को फिल्म रावलपिंडी एक्सप्रेस से अलग कर लिया है. शोएब अख्तर ने बताया कि उनकी मैनेजमेंट और लीगल टीम ने इस तरफ कदम बढ़ा दिए हैं. शोएब अख्तर ने इसके साथ ही फिल्म निर्माताओं को भी चेतावनी दी है, उन्होंने लिखा कि यदि फिल्म मेकर्स फिल्म को आगे बढ़ाते हैं, या फिर मेरे नाम से या मुझसे जुड़ी कोई भी स्टोरी बनाते हैं तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 

बता दें कि इस फिल्म में शोएब अख्तर का किरदार निभाने वाले अभिनेता उमैर जसवाल ने भी फिल्म छोड़ दी है. इसी महीने की शुरुआत में उमैर ने घोषणा की थी कि फिल्म मेकर्स के साथ कंटेंट पर विवाद की वजह से उन्होंने रावलपिंडी एक्सप्रेस छोड़ने का फैसला किया है. बता दें कि, शोएब अख्तर की गिनती विश्व के सबसे तेज़ गेंदबाजों में होती है. वह पाकिस्तान के सुपरस्टार क्रिकेटर्स में शामिल रहे हैं. साथ ही क्रिकेट को छोड़ने के बाद वह कमेंट्री और यू-ट्यूब चैनल के माध्यम से चर्चाओं में बने रहते हैं.

लम्बे समय बाद फिर क्रिकेट ग्राउंड पर नज़र आएँगे रविंद्र जडेजा, खेलेंगे ये मुकाबला

जो धोनी, कोहली भी न कर पाए, रोहित शर्मा ने कर दिखाया..., जानिए क्या ?

अहम मैच से पहले भारत को लगा बड़ा झटका, जानिए क्या है मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -