पाकिस्तान को ज़िम्बाब्वे ने हराया, लेकिन भारत पर क्यों भड़के शोएब अख्तर ?
पाकिस्तान को ज़िम्बाब्वे ने हराया, लेकिन भारत पर क्यों भड़के शोएब अख्तर ?
Share:

इस्लामाबाद: टी-20 वर्ल्ड कप में जिम्बाब्वे से मिली करारी शिकस्त के बाद पाकिस्तानी तिलमिलाए हुए हैं। इसी बौखलाहट में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारत पर अपनी भड़ास निकाली है। बता दें कि यही काम अख्तर ने भारत-पाक मैच के बाद भी किया था। उस वक़्त उन्हें सोशल मीडिया यूज़र्स ने जबर्दस्त लताड़ लगाई थी। 

अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर पाकिस्तान की पराजय का विश्लेषण किया है। इसे बेहद शर्मनाक बताया था। साथ ही कहा है कि, 'टीम इंडिया भी कोई तीस मार खां नहीं है। वह भी सेमीफाइनल खेलकर अगले सप्ताह वापस आ जाएगी।' 6:24 मिनट के इस वीडियो में 3:07 से 3:25 के बीच अख्तर यह बात कहते दिख रहे हैं। बता दें कि टीम इंडिया के बाद जिम्बाब्वे से भी मैच हारने के बाद पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल की राह भी मुश्किल हो गई है। वीडियो में अख्तर पाकिस्तानी टीम को लेकर बात करते हुए कह रहे हैं कि टीम में नालायक लोगों को शामिल किया गया है। अच्छे लोगों को जगह नहीं मिल रही।

अख्तर ने कहा कि, 'मैं बार-बार कह रहा हूँ, हमारे ओपनर्स और मिडल प्लेयर्स किसी काम के नहीं हैं, जिनके बल पर हम बहुत बड़ी जीत दर्ज कर सकें। अब मैं इस क्या कहूं।' पाकिस्तान की आवाम से सवाल करते हुए शोएब ने कहा कि, 'अब आप ही बताएँ मैं क्या कहूं। यही कहूंगा कि पाकिस्तान के पास बाबर आजम के रूप में एक बेहद खराब कप्तान है, जिसमें कोई भी संदेह नहीं है। हम टी-20 वर्ल्ड कप में दो मुकाबले हार गए। हमें भी मीडिया में जबाव देना पड़ता है। मैं काफी निराश हूँ।'

अख्तर ने आगे कहा कि, 'इनके पास कोई प्लान नहीं है, कोई मिडल ऑर्डर नहींं है। मुझे पाकिस्तान की टीम पर भरोसा ही नहीं है। एवरेज बंदों से एवरेज डिसीजन की ही अपेक्षा की जाती हैं। सेलेक्शन कमेटी एवरेज, मैनेजमेंट आपका एवरेज, टीम आपकी एवरेज और परफोर्मेंस आपकी लो एवरेज। एन्जॉय करें और ऐसे नालायक लोगों को सेट करें। ना आने दें अच्छे लोग। हमें तो दुख होता है, क्योंकि मुल्क परेशान होता है।'

बता दें कि टीम इंडिया ने 23 अक्टूबर 2022 को मेलबर्न में पाकिस्तान को रोमांचक मुकाबले में हरा दिया था। मैच के बाद अख्‍तर ने ट्वीट करते हुए अंपायर के फैसले पर ही सवाल उठा दिए थे। उस मैच के अंतिम ओवर में अंपायर ने मोहम्मद नवाज की गेंद को नो-बॉल दिया था। गेंद विराट के कमर से ऊपर थी। उस गेंद पर कोहली ने छक्का जड़ा और नो बॉल के कारण भारत को फिर फ्री हिट भी मिला। इस नो-बॉल की फोटो पोस्ट करते हुए अख्तर ने ट्वीट किया था कि, 'अंपायर भाइयों, आज रात सोच-विचार करने के लिए आपके लिए खाना।' इसके बाद फैंस ने अख्तर को जमकर लताड़ लगाई थी और उन्हें क्रिकेट का ज्ञान भी दिया था।

T20 वर्ल्ड कप: पाकिस्तान की शर्मनाक हार के बाद सोशल मीडिया पर आई मिम्स की बाढ़

T20 वर्ल्ड कप: बारिश के कारण मैच रद्द, पॉइंट टेबल में ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड से आगे निकला आयरलैंड

दुनिया की सबसे खूबसूरत फुटबॉलर ने दिया ऐसा बयान, मच गई सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -