शोएब अख्तर का बड़ा खुलासा, बोले- उस दिन सचिन तेंदुलकर को कुछ हो जाता तो भारत के लोग मुझे ज़िंदा...
शोएब अख्तर का बड़ा खुलासा, बोले- उस दिन सचिन तेंदुलकर को कुछ हो जाता तो भारत के लोग मुझे ज़िंदा...
Share:

नई दिल्ली: भारत के दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर एवं पाकिस्तान के खतरनाक तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के मध्य रोमांचक विवाद देखने को मिलता था। इन दोनों के मध्य क्रिकेट के मैदान पर कई बार कड़ी टक्कर देखने को मिली है। शोएब अख्तर ने सचिन तेंदुलकर को लेकर बड़ा खुलासा किया है। शोएब अख्तर ने बताया कि वर्ष 2007 में सचिन तेंदुलकर तथा उनके मध्य कुछ ऐसा हुआ था, जिसके पश्चात् भारत के लोग उन्हें जिंदा जला देते। 

बता दें कि एक अवॉर्ड फंक्शन के समय भारत और पाकिस्तान के प्लेयर्स एक साथ बैठे थे तथा मजाक में अख्तर ने सचिन को उठाने का प्रयास किया था। हालांकि सचिन तब अख्तर के हाथों से फिसलकर नीचे गिर गए। शोएब अख्तर ने दिए एक इंटरव्यू में कहा कि सचिन तेंदुलकर को एक अवॉर्ड फंक्शन के समय उन्होंने मजाक में उठाने का प्रयास किया, मगर वो उनके हाथों से फिसल गए। वही अख्तर ने कहा, 'मैंने मजाक में सचिन तेंदुलकर को उठाने का प्रयास किया, मगर वो मेरे हाथों से फिसल गए एवं वो नीचे गिर गए। लेकिन अधिक बुरी तरीके से नहीं।' 

शोएब अख्तर ने कहा, 'फिर मैंने सोचा कि मैं तो गया। मुझे लग रहा था कि यदि सचिन तेंदुलकर अनफिट या घायल हो जाते तो मुझे दोबारा कभी भारत का वीजा नहीं प्राप्त होता। भारत के लोग मुझे कभी अपने देश में नहीं बुलाते तथा या मुझे जीवित जला देते।' अख्तर ने इंटरव्यू के समय बताया कि कुछ ऐसा होता तो उन्हें शायद दोबारा भारतीय सरजमीं पर आने का अवसर नहीं प्राप्त होता। शोएब ने कहा, 'पाकिस्तान के पश्चात् जिस देश में मुझे सबसे अधिक प्यार प्राप्त है, वो भारत है। 

अन्तर्राष्ट्रीय युवा दिवस: युवा देश की रीढ़ हैं, उनके बिना विकास की कल्पना असंभव है: CM शिवराज सिंह चौहान

किन्नौर भूस्खलन त्रासदी पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने जताया शोक

सरकार ने समग्र शिक्षा 2.0 अभियान को दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -