इस क्रिकेटर के विवादित बयान देने पर  PCB के कानूनी सलाहकार ने किया केस
इस क्रिकेटर के विवादित बयान देने पर PCB के कानूनी सलाहकार ने किया केस
Share:

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर अक्सर खुलकर अपनी बातें रखने के लिए जाने जाते हैं. खास तौर पर अपने यूट्यूब चैनल पर वह क्रिकेट से जुड़े अलग-अलग मुद्दों पर अपने विचार रखते हैं. कई बार उनके बयानों से विवाद भी होता रहा है और इस बार एक बयान के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के कानूनी सलाहकार ने उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

शोएब अख्तर ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल पर पीसीबी की ओर से लगाए गए प्रतिबंध के बारे में बोल रहे थे. इस दौरान उन्होंने पीसीबी के कानूनी सलाहकार तफज्जुल रिजवी को लेकर विवादास्पद बयान दिया था. अख्तर के इस बयान के जवाब में अब रिजवी ने मानहानि का मुकदमा दायर किया है. पीसीबी ने एक बयान में बताया कि रिजवी ने अख्तर के खिलाफ मानहानि के साथ ही आपराधिक मुकदमा भी दर्ज किया है. वहीं फेडरल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी के पास भी साइबर क्राइम के तहत एक मुकदमा दर्ज कराया है.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने बयान में कहा है कि वह अख्तर द्वारा उपयोग किए गए शब्दों से निराश है. पीसीबी ने कहा, "पीसीबी अख्तर द्वारा सामाजिक तौर पर पीसीबी के कानूनी विभाग और उसके सलाहकार के खिलाफ उपयोग में लिए गए शब्दों से निराश है. अख्तर द्वारा जिस भाषा का उपयोग किया गया है, वह गलत और अपमानजनक है और सभ्य समाज में इसका इस्तेमाल नहीं किया जा सकता."

बताया था ' दो टके का वकील ': अख्तर अपने यूट्यूब चैनल पर उमर अकमल पर पीसीबी द्वारा लगाए गए तीन साल के प्रतिबंध को लेकर बात कर रहे थे. अख्तर ने रिजवी का मजाक बनाया और उनके कानूनी अनुभव पर सवाल खड़े किए थे और कहा था कि उन्होंने हमेशा खिलाड़ियों और पीसीबी के बीच समस्याएं पैदा की हैं. अख्तर ने कहा था, "दो टके के वकीलों को कोई नहीं जानता. फजल रिजवी पैस बनाता है, केस उलझाता है और फिर हार जाता है." शोएब ने साथ ही उमर अकमल पर लगे 3 साल के प्रतिबंध को भी ज्यादा बताया.

केन विलियमसन ने विराट समेत इस खिलाड़ी को बताया दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज

वुशु खिलाड़ियों ने घरों से शुरू की प्रतियोगिता, अंतरराष्ट्रीय जजों की टीम ऑनलाइन करेगी फैसला

इस साल आखिरी में हो सकता है इंडिया ओपन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -