क्यों सस्पेंड हुए झांसी के SHO सुनीत कुमार
क्यों सस्पेंड हुए झांसी के SHO सुनीत कुमार
Share:


उत्तर प्रदेश: झांसी इलाके के हिस्ट्रीशीटर से फोन पर एनकाउंटर को लेकर बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद झांसी में मऊरानीपुर थाने के SHO सुनीत कुमार को निलंबित कर दिया गया है. झांसी के SP ने सुनीत कुमार को निलंबित करने का आदेश दिया है.

वायरल हुए ऑडियो मामले की जांच का भी आदेश दे दिया गया है. बता दें कि सोशल मीडिया में UP पुलिस के एक अधिकारी और एक हिस्ट्रीशीटर के बीच एनकाउंटर को लेकर हुई बातचीत का एक ऑडियो तेजी से वायरल हुआ है. बताया जा रहा है कि ऑडियो में पुलिस की आवाज मऊरानीपुर के SHO सुनीत कुमार की है, जबकि दूसरी आवाज इलाके में आतंक का पर्याय बन चुके कुख्यात हिस्ट्रीशीटर लेखराज की है.

इस ऑडियो में साफ सुना जा सकता है कि पुलिस अधिकारी हिस्ट्रीशीटर से कह रहा है कि सरेंडर कर दो नहीं तो एनकाउंटर में मार दिए जाओगे. वहीं हिस्ट्रीशीटर पुलिस अधिकारी से मदद करने के लिए कह रहा है. हिस्ट्रीशीटर लेखराज जब पुलिस अधिकारी से कहता है कि मदद करो तो पुलिस अधिकारी उसे BJP के जिलाध्यक्ष संजय दुबे और बबीना के BJP विधायक राजीव सिंह परीक्षा को मैनेज करने की सलाह देता है. हिस्ट्रीशीटर ने बातचीत में जब बताया कि BSP और SP सब पार्टियां सेट हैं तो पुलिस अधिकारी ने कहा कि दौर बदल चुका है और उसके पीछे पूरी STF की टीम लगी हुई है.

IPL2018:आज के मैच में चेन्नई का यह सुपर खिलाड़ी नहीं खेलेगा

IPL 2018: हैदराबाद ने छक्के से लगाई जीत की हैट्रिक

IPL 2018: आज चेन्नई के शेरों से भिड़ेंगे पंजाब के किंग्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -